गजब: शादी के चार साल बाद दो बच्चे और दो लाख लेकर लुटेरी दुल्हन फरार। मुकदमा दर्ज

शादी के चार साल बाद दो बच्चे और दो लाख लेकर लुटेरी दुल्हन फरार। मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर। लुटेरी दुल्हन की खबरें अक्सर आपने सुनीं और पढ़ी होगी। जिसमें अधिकांश दुल्हनें शादी के अगले दिन या रात में फरार हो जाती है। अब रूद्रपुर से गजब का मामला सामने आया। जब शादी के बाद नहीं बल्कि चार साल बाद दो बच्चे और दो लाख लेकर लुटेरी दुल्हन फरार हो गई।

यह उसकी दूसरी शादी थी। इससे पहले वह पहले पति को भी छोड़कर आयी है। पूरा मामला खुलने के बाद युवक न्याय के लिए पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रूद्रपुर के प्रीत विहार फाजलपुर महरौला निवासी युवक ने पुलिस को तहरीर देने हुए कहा कि 25 अक्टूबर को उसकी पत्नी सुबह दो पुत्रों व घर में रखे दो लाख रुपये लेकर फरार हो गई। आरोप है उसकी पत्नी के साथ उसकी मां, पिता व बहन व अन्य भी मिले हुए हैं।

युवक का कहना है कि, उसके साथ विवाह से पहले उसकी पत्नी का पहले भी एक विवाह हो चुका था। वहां भी शादी के बाद वह नकदी व अन्य सामान लेकर फरार हो गई थी। इस मामले में उसके परिवार के सारे लोग उसके साथ मिले हैं। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

युवक ने बताया कि, उसक चार साल पहले महिला से विवाह हुआ था। वह बिजली का काम करता है। इसी दौरान महिला से उसकी मुलाकात हुई। महिला ने उसे बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। वह महिला के झंासे में आ गया।

महिला का पहले एक पुत्र था एक पुत्र उससे शादी करने के बाद हुआ। युवक का आरोप है कि जब उसे महिला के परिजनों से बात की तो उसे जेल भिजवाने की धमकी दी गई। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।