गजब: यहां चार किशोरों की नदी में नहाने से रहस्यमयी मौत

यहां चार किशोरों की नदी में नहाने से रहस्यमयी मौत

रिपोर्ट- गिरीश चन्दोला
थराली। विकासखंड देवाल से लगे कलसीरी गांव के नीचे कैल नदी में 4 नाबालिग बच्चो की डूबने से दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं बच्चो का इस तरह से साफ और कम गहरे पानी में ही डूब जाने से हुई मौत से रहस्य का पर्दा नहीं उठ पाया है।

अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर बाद से ही चारो बच्चे अचानक लापता हो गए थे, परिजनों द्वारा शाम तक भी बच्चो के घर न लौटने पर परिजनों ने पूरी रात आस-पास के इलाकों में इन बच्चो की काफी ढूंढ खोज की।

शनिवार सुबह जानकारी मिली कि, हाट कल्याणी सवाड मोटरमार्ग पर कलसीरी गांव के नीचे कैल नदी में बच्चो के शव नदी के अंदर पड़े हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां स्थानीय लोगो की मदद से पुलिस ने चारों शवो को नदी के अंदर से बाहर निकाला।

चारो बच्चो की पहचान प्रियांशु पुत्र रघुवीर सिंह उम्र 16 वर्ष, अंशुल पुत्र हरेंद्र सिंह उम्र 17 वर्ष, धर्मेंद्र पुत्र भरत सिंह उम्र 15 वर्ष और लकी पुत्र राकेश मिश्रा उम्र 16 वर्ष के रूप में हुई है।

चारो बच्चे अलग-अलग गांव के बताए जा रहे हैं और राजकीय इंटर कालेज देवाल में 9 से 11 वी तक की अलग-अलग कक्षाओं में अध्ययनरत हैं।

स्थानीय लोगो के मुताबिक बरामद शवो के पास से ओसीबी पेपर भी मिले हैं, जिससे इस घटना से पहले किसी तरह के नशीले पदार्थों का सेवन किये जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने घटनास्थल की जांच की जांच के बाद मौके से पाए जाने वाले पदार्थों की फोरेंसिक जांच की मांग की है।

वहीं उपजिलाधिकारी थराली रविन्द्र जुंवाठा ने भी मामले की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस रहस्यमयी मौतों से पर्दा उठने की बात कही है।

उपजिलाधिकारी थराली ने कहा कि, कम गहरे पानी मे एक साथ डूब जाने से चारो बच्चो की मौत हुई है। इसमें कहीं न कहीं कुछ संदिग्ध नजर आ रहा है। उन्होंने मामले की जांच करने की बात कही है। वहीं चारो मासूम बच्चो की मौत से देवाल में शोक की लहर है।