बड़ी खबर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ से मचा हड़कंप। एक बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ से मचा हड़कंप। एक बदमाश को लगी गोली, दूसरा फरार

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार बहादराबाद थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ होने से हड़कंप मच गया। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिसे हरिद्वार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

बदमाश की तलाश में कॉम्बिंग जारी है। बदमाश हरिद्वार में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आए थे, पैर में गोली लगने से 50 हजार का इनामी बदमाश घायल हुआ और हरिद्वार रानीपुर थाना क्षेत्र में कुछ समय पूर्व पुलिस के एक जवान को घायल कर फरार हो गया था।

पुलिस उस मामले में भी इस बदमाश की तलाश कर रही थी, घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी अजय सिंह और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मुठभेड़ में फरार हुए दूसरे बदमाश को पकड़ने के लिए जिले में पुलिस द्वारा संघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है। डीआईजी ने बदमाश को पकड़ने वाली टीम को 50 हजार इनाम देने की घोषणा की है।

एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि, चेतक पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी, सूचना मिली कि दो संदिग्ध लोग नहर पट्टी से आ रहे हैं। उनको रोककर चेकिंग करने का प्रयास किया गया तो वह जंगल की तरफ भागने लगे और हवा में फायरिंग की। इसकी सूचना चीता पुलिस ने आला अधिकारियों को दी।

सूचना मिलते ही सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की घेराबंदी की गई। पुलिस के ऊपर फायरिंग करने वाले एक बदमाश के पैर में दो गोली लगी, उसे हरिद्वार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके से एक बदमाश फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

घायल बदमाश की पहचान की गई तो पता चला कि, इस बदमाश द्वारा रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में कुछ समय पूर्व एक सिपाही की आंख फोड़ दी गई थी, उसमें 307 का मुकदमा दर्ज है उसमें यह मेन अभियुक्त है, इस पर 50 हजार का इनाम भी है।

आज यह किस घटना को अंजाम देने आए थे, इसकी पूछताछ की जा रही है। पकड़ा गया बदमाश देवराज है और उज्जैन का रहने वाला है।