बड़ा खुलासा: पुलिस ने दबोचा शातिर बच्चा चोर। दो बच्चे भी बरामद

पुलिस ने दबोचा शातिर बच्चा चोर। दो बच्चे भी बरामद

हरिद्वार। पुलिस ने एक बच्चा चोरी कर बेचने वाला आरोपी पकड़ा है। साथ ही पुलिस ने दिल्ली और गाजियाबाद से चोरी हुए दो बच्चों को बरामद कर लिया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल अब अन्य मामलों की तह तक पहुंचने में लग गई है। पूछताछ में आरोपी ने ऐसे खुलासे किये कि, पुलिस भी दंग रह गई।

आज एसएसपी अजय सिंह ने मायापुर चौकी में घटना का खुलासा करते हुए कहा कि, आरोपी चाइल्ड लाइन और अनाथालय के फर्जी दस्तावेजों के सहारे आरोपी बच्चा चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था।

इससे पहले लक्सर क्षेत्र की एक बच्ची का अपरहण कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद टीम ने जब इसकी पड़ताल की तो सामने आया कि, आरोपी बच्चा चोर है।

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि, दिल्ली और गाजियाबाद से दो बच्चों को चुराया है। आरोपी मोहम्मद मुस्ताक कादरी निवासी बदायू ने बच्चों को देहरादून में बेचा था।

पूछताछ में बताया कि, लोगों की नजरों में धूल झोंकने के लिए उसने चाइल्ड लाइन और अनाथालय दिल्ली के फर्जी दस्तावेज तैयार कर रखे हैं। वह किराये के कमरे में रहता था, वहां लोगों को बताता था कि, वह ऑफिसर है, पुलिस ने खुसाला कर आरोपी को गिरफ्तार किया।