खुशखबरी: IOCL में 265 पदों पर निकली बम्पर भर्तियां। जल्द करें आवेदन, सुनहरा मौका

IOCL में 265 पदों पर निकली बम्पर भर्तियां। जल्द करें आवेदन, सुनहरा मौका

IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने योग्य व इच्छुक अभ्यर्थियों से अप्रेंटिसशिप के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

जो भी अभ्यर्थी IOCL की इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हों वे ऑफिशियल वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

इस अप्रेंटिस भर्ती के माध्यम से 265 पदों को भरा जाएगा। अप्लाई करने वाले उम्मीदवार ध्यान दें कि ऑनलाइन आवेदन करने के लिए 12 नवंबर 2022 तक का समय दिया गया है। नीचे वैकेंसी (IOCL Vacancy 2022) से संबंधित अन्य डिटेल दी गई है।

इन पदों पर अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की उम्र सीमा 18 वर्ष से 24 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी।

जो भी उम्मीदवार अप्रेंटिस पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वे आवेदन से पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भर्ती का नोटिफिकेशन पढ़ लें और शैक्षिक योग्यता के विषय में जानकारी प्राप्त कर लें।

ऐसे करें आवेदन

  • सबसे पहले उम्मीदवारों को इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट https://iocl.com/apprenticeships पर जाना होगा।
  • अब फिर, आधिकारिक वेबसाइट के होमपेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाएं।
  • इसके बाद, उम्मीदवारों को 265 Trade Apprentices under the Apprentices Act, 1961 at IOCL-Southern Region (MD) अधिसूचना पर क्लिक करना होगा।
  • अब IOCL अपरेंटिस भर्ती 2022 नौकरी अधिसूचना पीडीएफ एक नई विंडो में प्रदर्शित की जाएगी।
  • अब आईओसीएल अपरेंटिस भर्ती 2022 नौकरी अधिसूचना पीडीएफ डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।