गुड़ न्यूज़: GBPIHED अल्मोड़ा में सिस्टम मैनेजर, प्रोजेक्ट साइंटिस्ट और जूनियर प्रोजेक्ट फेलो के पदों पर भर्ती। ऐसे करें आवेदन

GBPIHED अल्मोड़ा में सिस्टम मैनेजर, प्रोजेक्ट साइंटिस्ट और जूनियर प्रोजेक्ट फेलो के पदों पर भर्ती। ऐसे करें आवेदन

Recruitment 2022: जी.बी. पंत नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ हिमालयन एनवायरनमेंट एंड सस्टेनेबल डेवलपमेंट (GBPIHED), कोसी-कटारमल अल्मोड़ा ने एक प्रोजेक्ट के लिए सिस्टम मैनेजर, प्रोजेक्ट साइंटिस्ट और जूनियर प्रोजेक्ट फेलो की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। पदों की कुल संख्या 03 है।

यह पद विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर हैं। इच्छुक उम्मीदवार 20 अक्टूबर 2022 (सुबह 10:00 बजे से) को वॉक इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।

साक्षात्कार में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को साक्षात्कार के दौरान प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ एक आवेदन, बायोडाटा जमा करना चाहिए और प्रमाण पत्र / प्रशंसापत्र प्रस्तुत करना चाहिए।

GBPIHED अल्मोड़ा में कई रिक्तियों की भर्ती

पद की कुल संख्या: 03

पद का नाम : सिस्टम मैनेजर

पदों की संख्या : 1

शैक्षिक योग्यता

  • जीआईएस और रिमोट सेंसिंग / कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग / सूचना प्रौद्योगिकी या एनिमेशन, डिजिटल इमेज प्रोसेसिंग या समकक्ष या एमसीए से संबंधित किसी भी विषय में एम.टेक / बी.टेक प्रथम श्रेणी के साथ और प्रासंगिक दायर या संबंधित क्षेत्र में तीन साल का अनुभव बी.टेक/एमसीए वाले उम्मीदवारों के लिए

वेतन :  रु. 40,000/-

आयु सीमा : 40 वर्ष


पद का नाम : प्रोजेक्ट साइंटिस्ट

पदों की संख्या : 1

शैक्षिक योग्यता

  • जीवन विज्ञान में प्रथम श्रेणी परास्नातक डिग्री के साथ अनुसंधान परियोजनाओं को संभालने में 5 साल की योग्यता के बाद का अनुभव।

वेतन:  रु. 50,000/- + एचआरए

आयु सीमा : 34 वर्ष


पद का नाम : जूनियर प्रोजेक्ट फेलो

पदों की संख्या : 1

शैक्षिक योग्यता

  • प्रथम श्रेणी एमएससी भूविज्ञान / भूभौतिकी / गणितीय विज्ञान / भौतिक विज्ञान / पर्यावरण विज्ञान में।

वेतन: रु. 20,000/- + रु. 1800/- एचआरए

आयु सीमा : 28 वर्ष


चयन प्रक्रिया

  • उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन-इंटरव्यू में उनके प्रदर्शन के आधार पर होगा।

ऐसे करें आवेदन

  • इच्छुक उम्मीदवार 20 अक्टूबर 2022 को सुबह 10:00 बजे जी.बी. पंत नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ हिमालयन एनवायरनमेंट एंड सस्टेनेबल डेवलपमेंट, कोसी-कतरमल, अल्मोड़ा 263643 (उत्तराखंड) में वॉक-इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं।
  • साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार को संबंधित दस्तावेज के साथ एक आवेदन, बायोडाटा जमा करना चाहिए और साक्षात्कार के दौरान मूल प्रमाण पत्र / प्रशंसापत्र प्रस्तुत करना चाहिए।

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • वॉक-इन इंटरव्यू की तिथि: 20 अक्टूबर 2022 सुबह 10:00 बजे

महत्वपूर्ण लिंक

  • मूल विज्ञापन डाउनलोड करें: https://gbpihed.gov.in/PDF/Recruitment/Rec_Doc1665141887Advt_PS_Sys_Mgr_JPF_OCt_2022.pdf यहां क्लिक करें