शर्मनाक: यहां अस्पताल के शौचालय में किशोरी ने दिया मृत बच्चे को जन्म। मुकदमा दर्ज

यहां अस्पताल के शौचालय में किशोरी ने दिया मृत बच्चे को जन्म

नैनीताल। रामनगर के संयुक्त चिकित्सालय में सोमवार को हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। अस्पताल के शौचालय में एक किशोरी ने मृत बच्चे को जन्म दिया है।

किशोरी को उसके घर से छह माह पहले एक युवक भगा ले गया था। घटना के बाद घबराए स्वजनों की ओर से कोतवाली में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

वहीं कोतवाली पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि, उसकी नाबालिग पुत्री को रामनगर निवासी अर्जुन लगभग 6 माह पूर्व घर से ले गया और तीन दिन बाद वापस लेकर आया।

बताया कि, बीते दिन रविवार को उसकी पुत्री के पेट में दर्द होने पर हास्पिटल में उपचार के लिए ले गए। जहाँ उसने मृत बच्चे को जन्म दिया।

एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा ने बताया कि, किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में रामनगर निवासी अर्जुन के खिलाफ दुष्कर्म और पॉस्को के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रामनगर कोतवाली के अंतर्गत छह माह पहले क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी को युवक अपने साथ भगा ले गया था। बताया कि, तीन दिन बाद किशोरी खुद ही अपने घर वापस आ गई थी। पुलिस के मुताबिक, उस समय स्वजनों की ओर से कोई कार्रवाई आरोपित युवक के खिलाफ नहीं की गई।

वहीं 17 सितंबर को किशोरी ने घर में पेट दर्द होने की शिकायत सवजनों से की। स्वजन उसे उपचार के लिए रामनगर के ही संयुक्त चिकित्सालय ले गए। इस बीच किशोरी ने चिकित्सालय के बाथरूम में मृत बच्चे को जन्म दे दिया। स्वजनों ने किसी तरह उसकी हालत सामान्य की।

इस संबंध में किशोरी के स्वजनों की ओर से रामनगर कोतवाली में आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म करने की तहरीर दी गई है।

एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा ने बताया कि, सोमवार को स्वजनों की ओर से तहरीर में दिए गए अर्जुन नाम के युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

युवक के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है। स्वजनों से युवक के बारे में जानकारी ली जाएगी। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।