बड़ी खबर: जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत। मचा हड़कंप

जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत। मचा हड़कंप

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से चुनावी हलचल के बीच बड़ी खबर आ रही है। यहां पथरी थाना क्षेत्र के फूल गढ़ शिवगढ़ ग्राम में जहरीली कच्ची शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि, घटना से जहां क्षेत्र में कोहराम मच गया है। वहीं जिला प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया है, मामले में जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार कच्ची शराब पीने से पथरी थाना अंतर्गत गांव फूल गढ़ तेलीवाला निवासी राजू अमरपाल और भोला की मौत हो गई। वही गांव शिवगढ़ में मनोज की भी कच्ची शराब पीने से मौत हुई है।

बताया जा रहा है कि, अमरपाल की जॉली ग्रांट व काका की एम्स ऋषिकेश में मौत हुई है। आशंका जताई जा रही है कि, किसी प्रत्याशी ने शराब वितरण कराई होगी। ऐसे में सूचना मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई और पुलिस टीम को धरपकड़ के निर्देश दिए। जिसके बाद आसपास के थानों की पुलिस टीमें भी गांव में बुला ली गई और प्रत्याशियों के घरों व ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी गई है।

प्रत्याशी घरों से फरार बताए जा रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि जहरीली शराब कहां बनी, कहां से लाई गई थी और किसने बांटी, इन सारे बिंदुओं पर छानबीन करते हुए आरोपितों की धरपकड़ के प्रयास चल रहे हैं।

मृतकों के नाम

  • बिरम पुत्र बलजीत सिंह उम्र 60 वर्ष
  • अरुण पुत्र चंद्रभान उम्र 40 वर्ष
  • राजू पुत्र शेवाराम उम्र 45 वर्ष
  • अमरपाल पुत्र गोपाल उम्र 36 वर्ष
  • मनोज पुत्र धर्मवीर उम्र 32 वर्ष