दुःखद: उत्तराखंड के लाल का लेह लद्दाख में निधन। परिवार में मचा कोहराम

उत्तराखंड के लाल का लेह लद्दाख में निधन। परिवार में मचा कोहराम

हल्द्वानी। नगर के वार्ड नंबर-2 गांधी नगर में निवास करने वाले भारतीय सेना में जेसीओ पद पर तैनात धर्मेंद्र गंगवार का लेह लद्दाख में ड्यूटी के दौरान हृदय गति रुकने से निधन हो गया। उनके निधन का समाचार सुनकर क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी हैं, वहीं परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक का पार्थिव शरीर कल लालकुआं पहुंचेगा।

यहां वार्ड नंबर दो में निवास करने वाले सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल से सेवानिवृत्त राम पाल गंगवार के पुत्र धर्मेंद्र गंगवार जोकि एएमई विभाग भारतीय सेना में जेसीओ पद पर सेवारत थे, का गत दिवस हृदय गति रुकने से देहावसान हो गया, जिनका पार्थिव शरीर वायुयान द्वारा कल रविवार को पन्तनगर एयरपोर्ट पहुंचेगा, जहां से लालकुआं उनके आवास में पहुंचेगा।

जैसे ही जेसीओ धर्मेंद्र के निधन की सूचना उनके घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। वहीं लालकुआं नगर में भी शोक की लहर दौड़ पड़ी। 36 वर्षीय धर्मेंद्र के दो बच्चे हैं, जिसमें बड़ा 11 वर्षीय आर्यन कक्षा 5 में और छोटा 7 वर्षीय युग कक्षा दो में बीएलएम एकेडमी में अध्ययनरत है।

मृतक धर्मेंद्र गंगवार की धर्मपत्नी मीरा गंगवार का रो-रोकर बुरा हाल है। धर्मेंद्र के पिता रामपाल गंगवार का कहना है कि, वर्ष 2003 मई में धर्मेंद्र हल्द्वानी एएमई कोर सेंटर से भारतीय सेना में भर्ती हुआ था और वर्तमान में जेसीओ पद पर सेवारत था।