अपराध: प्रेमनगर थानाक्षेत्र में दो लोगों ने लगाई फांसी। जांच में जुटी पुलिस

प्रेमनगर थानाक्षेत्र में दो लोगों ने लगाई फांसी। जांच में जुटी पुलिस

प्रेमनगर थाना क्षेत्र में दो लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस इस संबंध में परिजनों से जानकारी जुटा रही है।

एसओ प्रेमनगर कुलदीप पंत ने बताया कि, पहली घटना डाकरा बाजार क्षेत्र की है। यहां पर शंभू साहनी अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहता था। वह सब्जी विक्रेता था। रविवार सुबह उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली। परिजनों के शोर मचाने पर आस-पास के लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शंभू साहनी को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शंभू साहनी मूल रूप से बिहार का रहने वाला था।

वहीं दूसरे व्यक्ति की पहचान बाबू लाल महतो निवासी ठाकुरपुर के रूप में हुई है। बाबू लाल महतो मजदूरी का काम करता था। वह ठाकुरपुर में किराए के मकान में रहता था। रविवार शाम के समय उसने फांसी लगा ली।

आस-पास के लोग इकट्ठा हुए और पुलिस को भी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाबू लाल को फंदे से उतारा और अस्पताल पहुंचाया। उसे भी डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दोनों की आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।