राजनीति: 19 मार्च को होगी मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा। 20 को होगी शपथ

19 मार्च को होगी मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा। 20 को होगी शपथ

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री कौन बनेगा इसको लेकर अभी भी पेंच फंसा है। वही आज एक अच्छी खबर सामने आ रही है। जहां होली के दूसरे दिन यानी 19 मार्च को सीएम के नाम को लेकर सस्पेंस खत्म हो जाएगा।

पार्टी आलाकमान ने मुख्यमंत्री का नाम तय कर दिया है ऐसे में 19 मार्च को को यह तमाम घोषणा कर दी जाएंगी और 20 मार्च को शपथ ग्रहण होगा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री के लिए सस्पेंस अगले दो दिनों में खत्म हो जाएगा। 19 मार्च को भाजपा ने अपने सभी नवनिर्वाचित विधायकों को देहरादून पहुंचने के निर्देश दिए हैं। 19 मार्च को राजधानी देहरादून में विधानमंडल दल की बैठक आयोजित की गई है।

जानकारी के अनुसार भाजपा आलाकमान की ओर से केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पर्यवेक्षक और विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी को सह पर्यवेक्षक बनाया गया है। यह दोनों नेता 19 मार्च को देहरादून पहुंचेंगे और भाजपा विधानमंडल दल की बैठक में भाग लेंगे।

भाजपा के सूत्र बता रहे हैं कि, नए मुख्यमंत्री को लेकर आलाकमान ने सीएम को लेकर नाम फाइनल कर दिया है। और देहरादून पहुंचने पर विधानमंडल दल की बैठक में यह दोनों नेता इस बारे में विधायकों को जानकारी देंगे।