बड़ी खबर: हरीश रावत बोले, कांग्रेस कर दे मुझे पार्टी से निष्कासित

हरीश रावत बोले, कांग्रेस कर दे मुझे पार्टी से निष्कासित

हरीश रावत ने कहा कि, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कांग्रेस मुझे पार्टी से निष्कासित कर दे। हरीश रावत ने रणजीत रावत द्वारा लगाए गए टिकट और पार्टी के पोस्ट बेचने के आरोप पर कहा कि, होलिका जल रही है। कांग्रेस हरीश रावत नाम की बुराई को भी उसमें जला दे।

दरअसल, सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत ने हरीश रावत पर तगड़ा आरोप लगाया था। रणजीत रावत ने कहा कि, हरीश ने चुनाव में टिकट बेचे है। उनके मैनेजर कुछ लोगों के पैसे लौटा चुके है और कुछ लोगों के पैसे लौटाने के लिए तकादा कर रहें है। रणजीत रावत ने ये भी आरोप लगाया था कि, हरीश रावत के कारण ही कांगेस रामनगर, लालकुआ और सल्ट सीट हार गए थे।

हरीश रावत की फेसबुक पोस्ट में लिखी ये बात
पद और पार्टी टिकट बेचने का आरोप अत्यधिक गंभीर है और यदि वह आरोप एक ऐसे व्यक्ति पर लगाया जा रहा हो, जो मुख्यमंत्री रहा है, जो पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष रहा है, जो पार्टी महासचिव रहा है, और कांगेस कार्यसमिति का सदस्य है और आरोप लगाने वाला व्यक्ति भी गंभीर पद पर विद्यमान व्यक्ति हो और उस व्यक्ति द्वारा लगाये गये आरोप को एक अत्यधिक महत्वपूर्ण पद पर विद्यमान व्यक्ति व उसके सपोटर्स द्वारा प्रचारित- प्रसारित करवाया जा रहा हो, तो यह आरोप और भी गंभीर हो जाता हैं।

यह आरोप मुझ पर लगाया गया है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि कांगेस पार्टी मेरे पर लगे इस आरोप के आलोक में मुझे पार्टी से निष्कासित करे और होली बुराईयों के समन का एक उचित उत्सव है, होलिका दहन और हरीश रावत रूपी बुराई का भी इस होलिका में कांगेस को दहन कर देना चाहिए।