बड़ी खबर: यहां टिकट कटने पर इन नेताओं ने निर्दलीय भरा पर्चा। कहा, गोल्ज्यू करेंगे हमारा न्याय

टिकट कटने पर इन नेताओं ने निर्दलीय भरा पर्चा। कहा, गोल्ज्यू करेंगे हमारा न्याय

रिपोर्ट- दिलीप अरोरा
किच्छा। किच्छा में चुनावी हलचल उस समय तेज हो गयी ज़ब दो बड़ी पार्टियों के नेताओं ने निर्दलीय परचा भर दिया। दरअसल यह दोनों नेताओं को अपनी-अपनी पार्टी से टिकट मिलने की पूरी उम्मीद थी, किन्तु जैसे ही इनकी टिकट मिलने की उम्मीद को झटका लगा वैसे ही इन्होने अपने स्वर बागी करते हुए अपनी नराजगी दर्ज कराई।

किन्तु उसके बाद भी इनको टिकट नहीं मिला और इसी के चलते आज भाजपा नेता अजय तिवारी और कांग्रेस पार्टी के नेता हरीश पनेरू ने नमांकन पत्र जमा कर दिया है। इनके नमांकन करने से जहां एक ओर किच्छा का चुनावी मुकाबला दिलचस्प हो चला है, तो वही दोनों पार्टियों के नेताओं के चेहरे पर भी पसीना आ गया है।

जैसे ही आज अजय तिवारी अपना नामांकन करके बहार आये वैसे ही समर्थको ने उनके नाम के जोरदार नारे लगाए उनका उत्साह देखते ही बन रहा था। इसके बाद अजय तिवारी से ज़ब पूछा गया कि, वह चुनाव जीतकर किस पार्टी मे जायेंगे तब उन्होंने जवाब दिया। क्या समस्याओ को आप यहां देखते है, और क्या उद्देश्य रहेगा।

मैंने नहीं जनता ने पर्चा भरा

मेरे रूप में यहां की जनता ने पर्चा भरा है, मैंने पर्चा नहीं भरा। यहां समस्याओं की कोई कमी नहीं है, हम उसके लिए शपथ पत्र लेकर आएंगे।

किस पार्टी मे चुनाव जीतकर वह जायेंगे इस पर उन्होंने जवाब गोलमोल दिया।

तिवारी -मै मोदी से प्रभावित हूँ, बाकि समय बताएगा।
ऐसे मे यह सवाल अधूरा ही रह गया।

इसके बाद कांग्रेस पार्टी के नेता हरीश पनेरू ने भी नमांकन किया और जैसे ही वह नमांकन करके बहार आये उनके भी समर्थको ने उनके नाम के नारे लगाए, इस दौरान उनसे हमारे संवाददाता द्वारा तीखे सवाल किये गये, जिसका उन्होने बेबाकी से जवाब दिया।

उनसे भी अंत मे यह सवाल किया गया कि, वह चुनाव जितने के बाद किस खेमे को चुनेंगे, तब उन्होंने कहा कि,किच्छा की विधानसभा को ठगा गया है। यहां बाहर से आये लोग चुनाव लड़ रहे है, मैं जनता के भरोसे से चुनाव लड़ रहा हुँ।

धृतराष्ट्र की भूमिका मे रहा अलाकमान

ज़ब पनेरू से पूछा गया कि, अपने पिछले 5 साल लगातार क्षेत्र मे कांग्रेस को जीवित रखने का कार्य किया, ऐसे मे तिलक को टिकट कैसे दे दिया गया, इस पर क्या कहना है?

उन्होंने कहा मेरे साथ अन्याय हुआ, मैंने पार्टी के हर कार्यक्रम को सफल बनाने हेतू हमेशा मेहनत की लेकिन कुछ लोग धृतराष्ट्र बने रहे।

गोल्ज्यू करेंगे न्याय

आज नमांकन करके बाहर आने के बाद पूछे गये सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि, मेरे साथ अन्याय हुआ है। मेरी मेहनत का फल मुझे नहीं दिया गया और बहार से आये व्यक्ति को चुनाव का टिकट दे दिया गया, मेरे आँसुओ का बदला गोल्ज्यू लेंगे।

मेरा कोई खेमा नहीं

ज़ब उनसे पूच्छा गया कि, वह चुनाव जितने के बाद किस पार्टी मे जाना चाहेंगे वह बोले मेरा खेमा किच्छा की जनता है। इसमें सभी आते है, जैसा लोग कहेंगे, मैं वैसा ही करूँगा, और जो कमियाँ अभी किच्छा के लिए आवश्यक है, उनको भी पूरा किया जायेगा।

मैं जनता से कहना चाहता हूँ कि, किच्छा के विकास के लिए मुझे वोट करें और यहां की बदहाली के खिलाफ वोट करे। यहां के लोकतंत्र को बचाने के लिए वोट करें। हमारा जो भी ग्रुप था, मुझे उन्होंने चुना है, मैं उनके साथ हूँ और चुनाव लड़ूंगा।