भाजपा के टिकट वितरण पर मुन्नीदेवी ने लगाया प्रश्नचिन्ह। कहा, मेरा टिकट क्यों काटा ये बताए पार्टी आलाकमान

भाजपा के टिकट वितरण पर मुन्नीदेवी ने लगाया प्रश्नचिन्ह। कहा, मेरा टिकट क्यों काटा ये बताए पार्टी आलाकमान

रिपोर्ट- गिरीश चंदोला
थराली विधानसभा सीट पर भाजपा के भूपाल राम टम्टा को प्रत्याशी बनाये जाने के बाद दावेदारों की नाराजगी थमने का नाम नहीं ले रही है। थराली से सिंटिंग विधायक मुन्नी देवी शाह सहित पूर्व विधायक गोविंद लाल शाह, भाजपा प्रदेश मंत्री बलवीर घुनियाल और भाजपा नेता नरेंद्र भारती नाराज चल रहे हैं। सभी अपने बयान जारी कर टिकट वितरण पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

मुन्नीदेवी शाह ने बयान जारी कर कहा कि, केंद्र और राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजना को जन-जन तक पहुंचाने के साथ ही नारायणबगड़, देवाल में महाविद्यालय की स्थापना और स्वास्थ्य केंद्रों के उच्चीकरण के साथ ही गांव-गांव तक सड़क पहुंचाने के विकास कार्य उनके कार्यकाल में हुए हैं।

जनता उनके साथ खड़ी है, ऐसे में उन्होंने पार्टी आलाकमान पर सवाल दागते हुए कहा कि, पार्टी आलाकमान उन्हें बताए कि, उनका टिकट क्यों काटा गया? साथ ही उन्होंने कहा कि, वर्तमान में पार्टी ने कांग्रेस पृष्ठभूमि के कार्यकर्ता को टिकट दिया है। जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।

उन्होंने कहा कि, वे अपने समर्थकों और जनता के बीच जाएंगी, कार्यकर्ता कहेंगे तो निर्दलीय चुनाव भी लड़ेंगी, क्योंकि मैंने सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा है। शिक्षा, स्वास्थ्य और सड़क को थराली विधानसभा के दूरस्थ क्षेत्रों तक पहुंचाया है। मैं लग्न एवं निष्ठा से अपने कार्यकाल तक जनता के बीच रही।