एक्सक्लूसिव: भाजपा से टिकट कटने पर मुन्नी देवी हुई नाराज। कहा, 2 करोड़ में बिका टिकट

भाजपा से टिकट कटने पर मुन्नी देवी हुई नाराज। कहा, 2 करोड़ में बिका टिकट

भाजपा से टिकट कटने पर मुन्नी देवी शाह हुई नाराज। निर्दलीय चुनाव लड़ने का बनाया मन

रिपोर्ट- गिरीश चंदोला
थराली सीट से विधायक रही मुन्नी देवी शाह का भाजपा से टिकट कटने को लेकर उन्होंने कहा कि, मेरा टिकट क्यों काटा गया? मैं यह पूछना चाहती हूं। मैंने विधायक रहते हुए क्षेत्र के विकास में ऐतिहासिक कार्य किये, जो आगे चलकर मील का पत्थर साबित होंगे।

उतना ही नहीं मैंने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को भी जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया। विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं एवं पूरी जनता मेरे थी।

उन्होंने अपने ही संगठन के एवं भाजपा पृष्ठभूमि के लोगो पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ये टीम लगातार कह रही थी कि, वर्तमान प्रत्याशी भूपाल राम टम्टा के टिकट को लेकर इनके द्वारा पार्टी को 2 करोड़ रुपये दिए गए हैं और उनका टिकट तय है।

Advertisements

साथ ही उन्होंने कहा कि, पार्टी को अगर थराली सीट पर टिकट ही बदलना था तो भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता को देते, उन्होंने पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है और कहा कि, वर्तमान प्रत्याशी पैसे से टिकट तो खरीद सकते हैं लेकिन थराली की ईमानदार जनता का वोट नहीं खरीद सकते।

मुन्नी देवी शाह ने कहा कि, हाईकमान ने कांग्रेस पृष्ठभूमि के व्यक्ति को टिकट दिया है। भाजपा के अन्य लोग भी टिकट मांग रहे थे। लेकिन उनको टिकट न देकर कांग्रेस पृष्ठभूमि के व्यक्ति को टिकट मिला है।

उन्होंने कहा कि, पार्टी कार्यकर्ता लगातार निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि, मैने लगातार क्षेत्र में तमाम कार्य किए हैं, जनता का साथ मिल रहा है। मैं निर्दलीय चुनाव लड़ूंगी।