बड़ी खबर: नगर निगम में कोरोना विस्फोट। 33 कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि

नगर निगम में कोरोना विस्फोट। 33 कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। नगर निगम में मौजूद विभिन्न विभाग के अधिकारियों में उस समय हड़कंप मच गया जब अधिकारियों को निगम में कार्य करने वाले 33 लोगो के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली।

नगर निगम हरिद्वार में हाल ही में 86 कर्मचारियों की आरटीपीसीआर जांच की गई थी, जिसमें 33 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

आज फिर से स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव आए लोगों के प्राइमरी कांटेक्ट की जांच की है और आज 108 लोगों के सैंपल स्वास्थ्य विभाग द्वारा नगर निगम हरिद्वार से लिए गए हैं। वहीं अधिकारियों द्वारा नगर निगम हरिद्वार को सैनिटाइज करने का कार्य शुरू कराया गया है।

हरिद्वार नगर निगम में कोरोना पॉजिटिव आए लोगों के प्राइमरी कांटेक्ट की जांच की गई है और आज स्वास्थ्य विभाग द्वारा नगर निगम कर्मचारियों की RT-PCR सैंपल भी लिए गए हैं।

Advertisements

मौके पर मौजूद स्वास्थ्य विभाग की टीम की अधिकारी सोनिया आनंद का कहना है कि, नगर निगम हरिद्वार में हाल ही में 86 लोगों की RT-PCR जांच की गई थी, इसमें 33 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

हरिद्वार नगर निगम परिसर में अलग-अलग विभागों के सभी लोगों की आज दुबारा से RT-PCR जांच की जा रही है। RT-PCR जांच अभी भी गतिमान है, जैसे-जैसे नगर निगम के कर्मचारी अधिकारी आ रहे हैं, वैसे-वैसे ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा मौके पर उनकी RT-PCR जांच की जा रही है।

उत्तराखंड में लगातार कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है, उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग द्वारा काफी सख्त नियम बनाए गए हैं, मगर लगातार बढ़ रहे कोरोना के बीच चुनाव आयोग के लिए भी कोरोना मुक्त चुनाव कराना काफी मुश्किल होने वाला है।