दिल्ली के केबिनेट मंत्री ने भाजपा-कोंग्रेस पर साधा निशाना। कहा, हमारी सरकार धोखेबाज नहीं

दिल्ली के केबिनेट मंत्री ने भाजपा-कोंग्रेस पर साधा निशाना। कहा, हमारी सरकार धोखेबाज नहीं

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। दिल्ली के कैबिनेट मंत्री इमरान हुसैन आज पिरान कलियर विधानसभा के दौरे पर रहे। जहाँ उन्होंने दरगाह साबिर साहब की ज़ियारत की। जिसके बाद प्रेस को संबोधित किया और फिर गाँव मरगूब पुर में एक जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि, उत्तराखंड में इस बार आम आदमी पार्टी अपनी सरकार बनाने जा रही है, जिसके द्वारा मुफ्त बिजली, तीर्थ यात्रा और बेरोजगारी का ऐलान पहले ही किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार जुमले बाज़ नही है। सरकार जो वादा करती है, वह निभाती भी है। जिसका उदाहरण दिल्ली सरकार द्वारा किये गए कार्य है।

उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को एक ही सिक्के के पहलू बताते हुए कहा कि, दोनों ही पार्टियां लोगों को सुनहरे सपने दिखा कर ठगती रहती है, पर जनता सब कुछ समझ चुकी है और इस बार दोनो पार्टियों को नकारते हुए आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का निर्णय ले चुकी है।

क्योंकि 21 सालों तक दोनों पार्टियों ने यहाँ की जनता को सिवाय पलायन गरीबी और बेरोजगारी के कुछ नही दिया है। सिर्फ सरकारें बदलती रही, मुख्यमंत्री बदलते रहे, पर विकास के नाम पर ज़ीरो ही रहे।

उन्होंने यह भी कहा कि, आम आदमी पार्टी के पास अजय कर्नल कोठियाल मुख्यमंत्री का चेहरा है और वह चेहरा ईमानदार छवि का है। कर्नल कोठियाल से हर कोई वाकिफ है, पर कॉंग्रेस और भाजपा ने मुख्यमंत्री के चेहरों की अभी तक घोषणा तक नही की हैं।