कैंट विधायक के कार्यालय पर ‘आप’ की दस्तक। कहा, विधायक जी बाहर आओ-पांच साल का हिसाब बताओ

कैंट विधायक के कार्यालय पर ‘आप’ की दस्तक। कहा, विधायक जी बाहर आओ-पांच साल का हिसाब बताओ

देहरादून। आज आम आदमी पार्टी कैंट विधानसभा क्षेत्र में प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं व लोगों ने क्षेत्रीय विधायक हरबंस कपूर के इंदिरा नगर स्थित कार्यालय का घेराव कर पांच साल के कार्यों का हिसाब मांगा।

विधायक को पूर्व सूचना होने के करण वे मौके से रफूचक्कर हो गए। इससे गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने मौके पर मौजूद विधायक के कार्यकर्ताओं से विधायक को मौके पर बुलाने को कहा और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि, विधायक हरबंस कपूर मौके पर आएं और पांच साल मेें क्षेत्र में किए गए पांच बड़े कार्य गिनवाएं। उन्होंने कहा कि, पिछले 35 सालों से विधायक रहे हरबंस कपूर ने आज तक एक भी यूनिवर्सिटी विधानसभा में नहीं बनवाई जो कि युवाओं के साथ धोखा और छल है।

इसी तरह न ही कोई बढ़ा चिकित्सालय बनवाया। उन्होंने आरोप लगाया कि, आज भी क्षेत्र में बसी बस्तियों में बारिश के मौसम में पानी भर जाता है। बरसात आने पर विधायक मौके पर पहुंच कर मात्र दिलासा देने के कुछ नहीं करते है। आज भी यह समस्या जस की तस है।

इसी प्रकार रविंद्र सिंह आनंद ने विधायक को पांच बढ़े काम गिनवाने की बात कही। उन्होंने कहा कि, इस कार्यक्रम की विधायक को पूर्व सूचना थी, इसीलिए वे पहले ही मौके से रफूचक्कर हो गए। परंतु अब यह जवाब उनसे जनता ही मांगेगी।

प्रदर्शन करने वालों में अल्पसंख्यक मोर्चे के जिलाध्यक्ष कासिम चैधरी, संगठन मंत्री शरद जैन, वार्ड उपाध्यक्ष विशाल बंसल, नवीन सिंह चैहान, रवि ठाकुर, सलमा, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।