दुःखद: सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के 13 लोगों की मौत, दो घायल। सीएम ने जताया शोक

सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के 13 लोगों की मौत, दो घायल। सीएम ने जताया शोक

देहरादून। सवारियों से भरी यूटिलिटी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, जिससे 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। तो वही दो सवारी गंभीर रूप से घायल हो गयी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चकराता क्षेत्र के अंतर्गत बुल्हाड़-बायला मार्ग पर हुए वाहन दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से मृतकों की आत्मा को शांति और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को तेजी से राहत व बचाव कार्य करते हुए घायलों को तत्काल उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। ये दुःखद घटना देहरादून जिले के चकराता तहसील से जुड़े बुल्हाड़ बायला रोड की हैं।

बता दें कि, बायला गांव से विकासनगर जा रही यूटिलिटी बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से करीब 300 मीटर आगे चलकर यूटिलिटी अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में यूटिलिटी सवार 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। तो वही दो सवारी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ये सभी ग्रामीण एक ही गांव के बताए जा रहे है। एसडीएम चकराता पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है। साथ ही रेस्क्यू कार्य आस-पास के ग्रामीणों द्वारा चलाया जा रहा है।

घटना की सूचना से राजस्व व थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंच चुके है। एसडीएम चकराता सौरभ असवाल ने कहा कि, घटनास्थल के लिए चकराता व त्यूणी तहसील से राजस्व टीम मौके के लिए रवाना कर दी गई है।

घटना की सूचना मिलने के बाद चकराता के विधायक और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। साथ ही धामी सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए है।