गुड़ न्यूज़: कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने वाले अब जीत सकेंगे इनाम। आप भी बने विजेता

कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने वाले अब जीत सकेंगे इनाम। आप भी बने विजेता

देहरादून। कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने पर अब आप इनाम में बेहतरीन आइटम जीत सकते है। लेकिन तब जब आप देहरादून में हों। स्मार्ट सिटी देहरादून ने एक नई शुरुआत करते हुए वैक्सीनेशन के लिए मुहिम छेड़ी है। जिसमें आप लकी ड्रॉ के तहत पुरस्कार जीत सकते हैं।

देहरादून के डीएम और स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ डॉ. आर राजेश कुमार ने सोशल मीडिया पर इस योजना के बारे में बताया। यही नहीं, जिन लोगों ने वैक्सीन की दोनों डोज़ लगवा लिये हैं, उनके पास भी पुरस्कार जीतने का मौका होगा।

डॉ. कुमार ने बताया कि, हम स्मार्ट सिटी के साथ मिलकर मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव शुरू कर रहे हैं। ज़िले में तकरीबन 100% पात्र आबादी ने वैक्सीन का पहला डोज़ लगवा लिया है और करीब 50% पात्र लोग वैक्सीन का दूसरा डोज़ भी लगवा चुके हैं।

अब देहरादून में वैक्सीन लगवाने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए पुरस्कार योजना भी शुरू की गई है, ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग वैक्सीन का दूसरा डोज़ लगवाने के लिए आगे आएं।

देहरादून के डीएम ने किया ट्वीट

डॉ. कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि, 18 अक्टूबर से 2 नवंबर के बीच जो लोग दूसरा डोज़ लगवाएंगे, उनके पास लकी ड्रॉ के ज़रिये कई तरह के इनाम जीतने का मौका होगा। इनामों में इलेक्ट्रिक स्कूटर, फ्रिज, टीवी और स्मार्ट फोन जैसे आइटम हैं। साथ ही, हमने पलटन बाज़ार और पैसिफिक मॉल में वॉक इन टीकाकरण केंद्र भी खोले हैं।

गौरतलब है कि, उत्तराखंड में पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण से संक्रमितों के आंकड़े बढ़ने लगे हैं। नैनीताल में एक स्कूल में छात्रों और शिक्षकों के पॉज़िटिव पाए जाने की खबरें भी आ चुकी हैं।

थर्ड वेव के खतरे के मद्देनज़र यहां वैक्सीनेशन पर ज़ोर दिया जा रहा है। पिछले दिनों ही सरकार द्वारा 19 अक्टूबर तक के लिए कोविड कर्फ्यू के प्रतिबंधों को बढ़ाया गया था।