वीडियो: शिक्षा मंत्री बोले, कांग्रेसियों की औक़ात पकौड़े तलने से ज्यादा नहीं। ये तालु चाट तलबजिए हैं

शिक्षा मंत्री बोले, कांग्रेसियों की औक़ात पकौड़े तलने से ज्यादा नहीं। ये तालु चाट तलबजिए हैं

कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे ने कांग्रेसियों की औकात को पकोड़े तलने से ज्यादा नहीं वाली बात कह दी, साथ ही उन्हें तालु चाट तलबजिए लोग बोला। ये बयान देखते ही देखते वायरल हो गया।

मिशन 2022 के चुनाव नजदीक है, जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है, उत्तराखंड की राजनीति का माहौल गरमाता जा रहा है। मंत्री अजीब-अजीब से बयान देकर चर्चा में बने हुए हैं।

गत दिवस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था, मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा के तमाम नेता जहां पीएम की महानता का गुणगान कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया।

उत्तराखंड कांग्रेस मुख्यालय में यूथ कांग्रेस ने बेरोजगार मेला लगाकर मोदी सरकार को रोजगार के मोर्चे पर कटघरे में खड़ा किया।

इस दौरान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने भी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पकौड़े तले और सब्ज़ियाँ बेची तथा मोदी सरकार पर हमला बोला।

कांग्रेस के हमले का जवाब देते हुए उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि, आजादी के बाद कांग्रेस ने लंबे समय तक समाज और देश को तलने का ही काम किया है, जिससे देश में भुखमरी और बेरोजगारी पैदा हुई।

मंत्री पांडे ने कहा कि, जिस महापुरुष को आज के दिन पूरी दुनिया पूजती है, उसकी छवि पर राजनीति के चलते कांग्रेसी देश में धब्बा लगाने का काम कर रहे।

साथ ही पांडे ने यह भी कहा कि, कांग्रेस ने कश्मीर को आतंकियों का सेंटर बनाकर रखा, राम मंदिर जैसी समस्या का हल नहीं कर पाए, देश में जनसंख्या की समस्या पैदा हुई और आज ये लोग प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल उठा रहे।

पांडे ने कहा कि, इन लोगों की (कांग्रेसियों) की औक़ात पकौड़े तलने से ज्यादा है भी नहीं। ये तालु चाट तलबजिए लोग हैं।