हादसा: गोदाम में लगी भीषण आग, सारा सामान जलकर खाक

गोदाम में लगी भीषण आग, सारा सामान जलकर खाक

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। ज्वालापुर थाना क्षेत्र के मौहल्ला मेहतान में स्पेयर पार्टस के गोदाम में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। आग इतनी भीषण थी कि, उसमें रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। मगर गनीमत रही कि, इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

जानकारी के मुताबिक ज्वालापुर के मौहल्ला मेहतान में गौरव गोयल का स्पेयर पार्टस का गोदाम है, गोदाम में अचानक भीषण आग लग गयी। आग की सूचना तत्काल दमकल विभाग को दी गयी। मौके पर सूचना मिलते ही दमकल की चार गाड़ियां पहुंची। तीन गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

फायर विभाग के सीएफओ नरेंद्र सिंह का कहना है कि, आग लगने की सूचना मिली थी, मौके पर फायर विभाग की गाड़ियों को भेजा गया। मगर यहां पर काफी संकरी गली थी, इस कारण छोटी गाड़ी को मंगवाया गया। बड़ी गाड़ी ने बाहर से कवर किया और हमारे द्वारा आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल सका है।

वहीं गोदाम में लगी आग के कारण आस-पास के क्षेत्र में भी दहशत का माहौल बन गया और भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। गनीमत रही कि, वक्त रहते ही आग पर काबू पा लिया गया। नहीं तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था, क्योंकि जिस गोदाम में आग लगी थी। उसके आस-पास कई और मकान भी थे, जो इस आग की चपेट में आ सकते थे।