कोतवाली क्षेत्र में मोबाइल चोरी की घटनाएं चरम पर, ग्रामीणों ने चोर को बनाया बंधक। वीडियो वायरल

कोतवाली क्षेत्र में लगातार हो रही मोबाइल चोरी की घटना। ग्रामीणों ने चोर को बनाया बंधक। वीडियो वायरल

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में मोबाइल चोरों ने आतंक मचाया हुआ है। आए दिन मोबाइल चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। शातिर चोर सड़कों पर घूम रहे लोगों से बड़े ही शातिर तरीके से मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। सलेमपुर गांव में मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देने वाले एक चोर का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें ग्रामीणों द्वारा चोर को पेड़ से बांधकर बंधक बनाया गया और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

हरिद्वार रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव में एक मोबाइल चोर को ग्रामीणों द्वारा पकड़ा गया। ग्रामीणों द्वारा चोर को पेड़ से रस्सी से बांधकर बंधक बना लिया गया। काफी देर बंधक बनाने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को हिरासत में लेकर गैस प्लांट चौकी लेकर आई, जहां पर उससे पूछताछ की गई।

क्षेत्र में मोबाइल चोरों द्वारा कई दिनों से मोबाइल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कारण ग्रामीणों में भी काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। ग्रामीणों द्वारा शक होने पर एक युवक को पकड़ा गया। जिसने अपना जुर्म भी कबूल किया। ग्रामीणों ने उसे काफी देर तक बंधक बनाया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। अब देखना होगा पुलिस कब तक मोबाइल चोरी की घटना को रोकने में कामयाब होती है।