अपराध: बाइक सवार युवकों ने पहले बाइक सवार युवक को पीटा, फिर पैसे लूटकर हुए फरार

बाइक सवार युवकों ने पहले बाइक सवार युवक को पीटा, फिर पैसे लूटकर हुए फरार

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार पथरी क्षेत्र में लुटेरों के हौसले बुलंद है। शनिवार देर शाम भट्टीपुर बिजली घर के सामने सरेआम लूट की घटना को अंजाम दिया गया। कुछ बाइक सवार लुटेरों ने पीड़ित युनुस की सरिए ओर बेल्ट से बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी और लगभग 23 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा लुटेरों की छानबीन की गई, मगर लुटेरे पुलिस के चंगुल से बाहर है।

पथरी थाना क्षेत्र शनिवार देर शाम दो लूट की घटना घटी, इन घटनाओ को बाइक सवार युवकों ने अंजाम दिया। पथरी थाना क्षेत्र के भट्टीपुर बिजली घर के सामने अपनी बाइक से जा रहे युनुस को कुछ बाइक सवार युवकों ने बड़ी ही बेरहमी से पीटा और 23 हजार के लगभग पैसे छीन कर फरार हो गए। पूर्व ग्राम प्रधान मो. सादाब का कहना है कि, भट्टीपुर बिजली घर के सामने ही इस घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित युवक द्वारा मुझे फोन किया गया। उसके बाद में घटना स्थल पर पहुंचा।

पीड़ित युवक के पास 22 से 23 हजार रुपए भी थे, लुटेरे बाइक पर सवार होकर आए, युवकों ने पीड़ित को रोकने की कोशिश की। जब वह नहीं रुका तो बड़ी ही बेरहमी से युवक को पीटा और पैसे लूट कर फरार हो गए। हमारे द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई, तब मौके पर पुलिस आई और जांच में जुट गई।

इनका कहना है कि, क्षेत्र में जनता सुरक्षित नहीं है, क्योंकि 200 मीटर की दूरी पर ही पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी। इसके साथ ही धारीवाला से एक युवक आ रहा था, उसके साथ भी बाइक सवार युवकों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई और उस युवक को भी घायल किया गया।

पथरी थाना क्षेत्र में हुई लूट की इस घटना से क्षेत्र में भी सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर काफी लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस द्वारा मामले में जांच की जा रही है। मगर अभी तक लुटेरे पुलिस की तरफ से बाहर है। अब देखना होगा पुलिस कब तक उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त करती है।