वीडियो: कुत्ता घुमाने को लेकर सिक्योरिटी गार्ड ने बैंक मैनेजर को पीटा। सीसीटीवी में कैद हुई घटना

कुत्ता घुमाने को लेकर सिक्योरिटी गार्ड ने बैंक मैनेजर को पीटा। सीसीटीवी में कैद हुई घटना

रिपोर्ट- वंदना गुप्त
हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित जुर्स कंट्री सोसायटी में गार्ड और बैंक मैनेजर के बीच मामूली सी कहासुनी को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है, मारपीट की ये घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बैंक मैनेजर मयूरेश वर्मा का कुत्ता घुमाने को लेकर सिक्युरिटी गार्ड के साथ विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि, मैनेजर के घर पहुंचे चार गार्डो में से एक गार्ड ने मारपीट कर दी।

गार्ड द्वारा की गई मारपीट को लेकर बैंक मैनेजर की पत्नी की तरफ से आरोपियों के खिलाफ ज्वालापुर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी चंद्राकर नैथानी का कहना है कि, जुर्स कंट्री में गार्ड और एक बैंक मैनेजर के बीच मारपीट का मामला सामने आया है, इस मामले में बैंक मैनेजर की पत्नी द्वारा थाने में तहरीर दी गई है। हमारे द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है।

गार्ड और बैंक मैनेजर के बीच कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर विवाद हुआ था और विवाद इतना बढ़ गया कि, गार्ड द्वारा बैंक मैनेजर को पीटना शुरू कर दिया पर यह मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। अब बैंक मैनेजर की पत्नी द्वारा इस मामले में ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर दी गई है, पुलिस इस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कर रही है।