होटल कर्मचारी की बेरहमी से पिटाई, कमरे में लहूलुहान मिला कर्मचारी। जांच में जुटी पुलिस

होटल कर्मचारी की बेरहमी से पिटाई, कमरे में लहूलुहान मिला कर्मचारी। जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। कोतवाली क्षेत्र के देवपुरा स्थित हिमगिरि होटल के एक कर्मचारी की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। कर्मचारी को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि, वह लहूलुहान हालत में होटल के एक कमरे में मिला। होटल के इस कमरे में गाजियाबाद से आए दो युवक और एक युवती ठहरे हुए थे, जो रात से ही फरार हैं। घटना की सूचना पाकर नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया और मामले की जांच में जुट गई।

हरिद्वार कोतवाली इंचार्ज अमरजीत सिंह का कहना है कि, हिमगिरि होटल में 14 तारीख को दो लड़के और एक लड़की रुकी थी। रात्रि में रिसेप्शन पर कार्य करने वाले कर्मचारी के साथ मारपीट की गई है। युवक को बड़ी बेरहमी से पीटा गया है। हमारे द्वारा कर्मचारी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है। हमारे द्वारा इस मामले में विधिवत कार्रवाई की जाएगी। कर्मचारी के होश में आने के बाद पूछताछ की जाएगी कि, आखिर किस बात को लेकर कर्मचारी को पीटा गया है।

बता दें कि, कर्मचारी को बड़ी ही बेरहमी से पीटने का मामला सामने आते ही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कर्मचारी को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया और मामले की जांच में जुट गई। अब देखना होगा पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती ह।