रानी लक्ष्मीबाई समाज कल्याण समिति ने किया स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

रानी लक्ष्मीबाई समाज कल्याण समिति ने किया स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

 

हल्द्वानी। विश्व स्वास्थ्य दिवस के उपलक्ष्य में बुधवार दिनांक- 07/04/2021 रानी लक्ष्मीबाई समाज कल्याण समिति ने एक भव्य स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। जिसमें होप वैल पाइल्स केयर पॉइंट और आरोग्यदा हॉस्पिटल दमुवाढूगा का विशेष सहयोग रहा। स्वास्थ्य शिविर में लगभग 100 मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की गई।

जानकारी देते हुए अजीता शर्मा ने बताया कि, हमारी संस्था द्वारा स्वास्थ्य से सम्बंधित इस तरह के शिविर आयोजित किये जाते है। संस्था का उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ जरूरतमंद लोगों तक बेहतर स्वास्थ्य सुविधा पहुंचाना है मजबूर एवं बेसहाय लोगो के लिए संस्था हमेशा से प्रयासरत रही है। बीते 3-4 वर्षो से संस्था के द्वारा महिलाओं, बच्चों, मजबूर लोगों के लिए विभिन्न प्रकार से कार्य किया जा रहा है।

आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से अजीता शर्मा, मोनिका शर्मा, प्रकाश शर्मा, जितेंद्र कुमार, शोभन सीजवाली आदि उपस्थित रहे। साथ ही कार्यक्रम में डॉ मनोज कुमार (आयुर्वेदिक फ़िजीशियन), डॉ जितेंद्र कोटियाल (सीनियर फिज़ियोथेरेपिस्ट) डॉ शुष्मा प्रसाद (बीडीएस), डॉ बीना वोरा वर्मा का विशेष सहयोग रहा। जिनके महत्वपूर्ण सहयोग के लिए संस्था ने डॉक्टर्स की टीम का आभार व्यक्त किया है।