दुःखद: बोरवेल से निकला लापता युवक का शव, गांव में सनसनी

बोरवेल से निकला लापता युवक का शव, गांव में सनसनी

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के बेलड़ा गाँव में तीन दिन से लापता सोनू नाम के युवक का शव पास के ही रहमतपुर गाँव की ट्यूबवेल के पाइप से बरामद हो गया है।पुलिस पिछले 24 घंटे से सोनू के शव की तलाश में जुटी हुई थी। देर रात एसएसपी हरिद्वार भी मौके पर पहुंचे थे लेकिन सोनू का शव बरामद नहीं हो पाया था। आज सोनू का शव ट्यूबवेल के बोरवेल से बरामद हो गया है, जिसको पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है।

आपको बता दें कि, कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के बेलड़ा गाँव निवासी सोनू पिछले तीन दिन से लापता चल रहा था, जिसके परिजनों ने उसकी काफी तलाश की थी। लेकिन सोनू का कुछ पता नहीं चल पाया था, जिसके बाद परिजनों के द्वारा पुलिस से सोनू की तलाश की गुहार लगाईं गई थी। पुलिस भी सोनू की तलाश कर रही थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। बीते रोज सोनू की बाइक पास के ही गांव रहमतपुर के खेतो में एक ट्यूबवेल के पास से बरामद हुई थी। जिसके बाद आस-पास ग्रामीणो की काफी भीड़ जमा हो गई थी। सुचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई थी और सोनू की तलाश शुरू कर दी थी। लेकिन सोनू का कुछ पता नहीं चल पाया था। जिसके बाद कुछ ग्रामीणों को ट्यूबवेल से बदबू आनी शुरू हुई।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से काँटा डालकर ट्यूबवेल में सोनू के शव की तलाश की लेकिन कांटे में शव की जगह एक शर्ट का टुकड़ा फंस कर बाहर आया। पूरी रात पुलिस सोनू के शव की तलाश में ही जुटी रही। देर रात एसएसपी हरिद्वार भी मौके पर पहुँच गए, लेकिन सोनू का कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद भी पुलिस ने हार नहीं मानी और ट्यूबवेल में सोनू के शव की तलाश जारी रखी। जिसके बाद आज सुबह ट्यूबवेल के पाइप से सोनू का शव बरमाद हो गया है। पुलिस ने सोनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही अब आगे की कार्यवाही की जायेगी।