पतजंलि जल्द ला रहा है दर्द निवारक पैन किलर टैबलेट और स्प्रे। होगा रामबाण इलाज

पतजंलि जल्द ला रहा है दर्द निवारक पैन किलर टैबलेट और स्प्रे। होगा रामबाण इलाज

– आयुर्वेद को विश्व में पहुंचाने के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। पतजंलि योगपीठ कोरोनिल के बाद अब पेन किलर टेबलेट और पेन किलर स्प्रे लेकर आ रहा है। पतंजलि अनुसंधान संस्थान द्वारा कई रोगियों पर इसका प्रयोग भी किया गया है और वह कारगर साबित हुआ है। आचार्य बालकृष्ण ने कहा कि, यह पेन किलर टेबलेट और पेन किलर स्प्रे दर्द के लिए रामबाण साबित होगा और आयुर्वेद को देश और विदेश में पहुंचाने के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

आचार्य बालकृष्ण का कहना है कि, पतंजलि अनुसंधान के जरिए आयुर्वेद की कई औषधियों का निर्माण किया गया है। हम बहुत जल्द पीड़ा निवारक दवाई लेकर आ रहा है। पतजंलि योगपीठ पेन किलर टेबलेट और स्प्रे बना रहा है। आचार्य बालकृष्ण ने बताया कि, कोरोनिल के बाद पतंजलि अनुसंधान संस्थान जल्द ही चमत्कारिक गुणों से भरपूर दर्दनिवारक पीड़ानिल गोल्ड तथा पीड़ानिल स्प्रे, लीवर के लिए लीवोग्रीट तथा लीवामृत एडवांस आदि अनेक प्रामाणिक अनुसंधनपरक औषधियाँ लेकर आ रहा है और यह शरीर में किसी भी प्रकार के दर्द को सही करने में कारगर साबित होगा और आने वाले समय में आयुर्वेद के क्षेत्र में और आयुर्वेद को विश्व में पहुंचाने के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा।

बता दें कि, पतंजलि अनुसंधान आयुर्वेद के क्षेत्र में कई कार्य कर रहा है और कई प्रकार की जड़ी बूटियों के माध्यम से औषधियां बना रहा है। अब जल्द पतंजलि अनुसंधान पेन किलर टेबलेट और पेन किलर स्प्रे के माध्यम से किसी भी प्रकार के शरीर का दर्द खत्म करने की औषधि तैयार कर रहा है, जो आने वाले समय में देश और विदेश में आयुर्वेद को पचाने में मील का पत्थर साबित होगा।