क्रिकेट विवाद: 20 रुपये को लेकर दो क्रिकेटरों में हाथापाई

 20 रुपये को लेकर दो क्रिकेटरों में हाथापाई

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। भारत देश में क्रिकेट सबसे बड़ा खेल माना जाता है और क्रिकेट के माध्यम से ही कई छोटे शहरों के क्रिकेटर आज देश में नाम रोशन कर रहे हैं और करोड़ों रुपए कमा रहे हैं। मगर हरिद्वार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें क्रिकेट खेल में 20 रुपये को लेकर दो क्रिकेटर के बीच में हाथापाई हो गई और हाथापाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हरिद्वार के भीमगोडा समीप टापू मैदान में क्रिकेट खेलने के दौरान दो युवकों में 20 रुपये को लेकर हाथापाई की वीडियो सामने आई है। बताया जा रहा है कि, दोनों युवकों के बीच क्रिकेट मैच में 20 रुपये की शर्त लगाई गई थी, एक युवक के जीतने पर दूसरे युवक ने पैसे देने से मना कर दिया, तो दोनों युवकों के बीच हाथापाई हो गई। आस-पास मौजूदा लोगो के हाथापाई होते हुए वीडियो बना ली और यह वीडियो सोशल मीडिया पर यह तेजी से फैल गई।

भारत देश में क्रिकेट सबसे बड़ा खेल माना जाता है और क्रिकेट खेल कर ही कई खिलाड़ी करोड़ों रुपए कमा रहे हैं। मगर हरिद्वार में 20 रुपये को लेकर दो क्रिकेट खेलने वाले दो युवकों में जिस तरह से हाथापाई हुई उसने क्रिकेट खेल को भी शर्मिंदा कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।