हरिद्वार पुलिस ने किया 48 घण्टे में लैपटॉप चोरी का खुलासा। पुलिस टीम को मिली 24,500 पुरुस्कार राशि

हरिद्वार पुलिस ने किया 48 घण्टे में लैपटॉप चोरी का खुलासा। पुलिस टीम को मिली 24,500 पुरुस्कार राशि

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। दो दिन पहले रुड़की कोतवाली क्षेत्र में देहरादून के एक डिस्टिब्यूटर द्वारा सप्लाई के लिए भेजे गए लैपटॉप के मिनी ट्रक से 42 लेपटॉप चोरी कर ले जाने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही चोरी किये गए 40 लैपटॉप भी पुलिस ने बरामद किए है।

घटना का खुलासा करते हुए कोतवाली सिविल लाइन में एसएसपी हरिद्वार सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि, 2 दिन पूर्व देहरादून से एक डिस्टिब्यूटर ने रूड़की में सप्लाई के लिए लैपटॉप की खेप भेजी थी, पर मिनी ट्रक के ड्राइवर ने साथ आये कन्डक्टर को चकमा देकर लेपटॉप का ट्रक सोलानी पार्क के निकट ले जाकर अपने साथियों के साथ मिलकर उसमे से 42 लैपटॉप चोरी कर एक स्विफ्ट कार से लेकर भाग गए थे।

जिसके बाद रुड़की पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने नारसन बॉर्डर से चेकिंग के वक्त दो आरोपियों को 40 लैपटॉप सहित गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद मामले में 3 और आरोपियों के शामिल होने का पता चला है। पुलिस अभी भी इन आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक अपराध में शामिल आरोपी बिहार और दिल्ली के रहने वाले हैं और पहले भी इस तरह की चोरी की घटना को अंजाम दे चुके है। वहीं एसएसपी हरिद्वार ने बताया कि, घटना का सफल अनावरण टीम द्वारा 48 घंटे के अंदर किया गया है। जिसके लिए टीम को 24,500 रुपए के पुरस्कार की घोषणा की गई है।