एक्सक्लूसिव वीडियो: रुड़की के गांव में घुसे मगरमच्छ को ग्रामीणों ने बनाया बंधक। घंटो चला प्रदर्शन

रुड़की के गांव में घुसे मगरमच्छ को ग्रामीणों ने बनाया बंधक। घंटो चला प्रदर्शन

रिपोर्ट- संदीप चौधरी
रुड़की। केलनपुर गाँव में घुसे मगरमच्छ को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। ग्रामीणों ने मगरमच्छ के हाथ पैर बांधते हुए मुँह को टेप कर दिया। किसी ग्रामीण द्वारा इसकी सूचना वन विभाग को दी गई, घण्टो मगरमच्छ के प्रदर्शन के बाद विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुँचे और मगरमच्छ को कब्जे में लेकर वापस लौट गए।

बताते चलें कि, मामला रुड़की के केलनपुर गाँव का है। जब कुछ ग्रामीण खेत में काम कर रहे थे, तभी उनकी नजर एक विशाल मगरमच्छ पर पड़ी, मगरमच्छ होने की सूचना गाँव में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते ग्रामीणों का हुजूम इकठ्ठा हुआ और कुछ ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाते हुए मगरमच्छ को कब्जे में ले लिया। इतना ही नहीं मगरमच्छ के हाथ पांव बांधते हुए मुँह को टेप लगाकर बन्द कर दिया।

ग्रामीणों की कारागरी को देखकर डिस्कवरी चैनल का प्रोग्राम याद आगया। ग्रामीणों ने बंधक मगरमच्छ को खेत से बाहर निकाला और वन विभाग को सूचना दी। सूचना पर विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुँचे और मगरमच्छ को कब्जे में लेकर वापस लौट गए। इस दौरान ग्रामीणों ने बंधक मगरमच्छ की वीडियो अपने-अपने मोबाइल फोन में कैद कर ली। कुछ ग्रामीणों ने मगरमच्छ के साथ खूब फोटो शूट भी कराए।