ऑनलाइन काव्य पाठ में पीयूष ने मारी बाजी

ऑनलाइन काव्य पाठ में पीयूष ने मारी बाजी

रिपोर्ट- मनोज नौडियाल
कोटद्वार। पीजी कॉलेज में एक भारत श्रेष्ठ भारत क्लब की ओर से “ए मेरे वतन” शीर्षक पर ऑनलाइन काव्य पाठ का आयोजन किया गया। जिसमें पीजी कॉलेज कोटद्वार के पीयूष सुंद्रियाल ने प्रथम पीजी कॉलेज कोटद्वार की निशा राजपूत, ज्योति राघव तथा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय द्वाराहाट अल्मोड़ा की इंदिरा जोशी ने संयुक्त रूप से द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम की शुरूआत संयोजिक डॉ सीमा चौधरी ने वर्तमान परिस्थितियों में देशभक्ति की कविता की प्रासंगिकता पर प्रकाश डाला। क्लब के संयोजक डॉ महन्थ मौर्या ने “एक भारत श्रेष्ठ भारत” क्लब के महत्व के बारे में बताया। प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में डॉ अमित जायसवाल, डॉ शोभा रावत व डॉ रोशनी असवाल रहे।

महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो० जानकी पंवार ने प्रतिभागी छात्र-छात्राओं की देश भक्ति के ऊपर प्रस्तुत कविताओं को सुनकर कहा कि, आज का युवा वर्ग इस प्रकार से देश भक्ति के बारे में अपने विचार रखता है, तो भारत का भविष्य सुरक्षित है। इस अवसर पर आयोजन सचिव डॉ संजीव कुमार, डॉ स्मिता बडोला, डॉ प्रीति रानी, डॉ लता कैड़ा, डॉ सुनीता नेगी, डॉ नीता भट्ट, डॉ तनु मित्तल, डॉ विनोद सिंह आदि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपस्थित रहे।