Exclusive: फर्जी दरोगा बन महिला संग बनाये संबंध। सच्चाई पता लगने पर “विशाल” निकला “नईम”

फर्जी दरोगा बन महिला संग बनाये संबंध। सच्चाई पता लगने पर विशाल निकला नईम

कोटद्वार। कोटद्वार गढ़वाल से लगे यूपी के बिजनौर जनपद की एक महिला द्वारा आज कोतवाली कोटद्वार में पहुंचकर पुलिस को शिकायती पत्र देकर अवगत कराया कि, वह अनुसूचित जाति की एक तलाकशुदा महिला है। जिसका तलाक एक वर्ष पूर्व हो चुका था, तलाक के बाद महिला की दूसरी शादी के लिए कोटद्वार निवासी रिस्तेदारो ने उसे अक्टूबर 2019 में कोटद्वार बुलाया था और उसके दो माह पश्चात विशाल शर्मा नाम के एक व्यक्ति ने महिला से फ़ोन पर ये कहकर बात करने लगा कि, वह जनपद पौड़ी की कोतवाली में दरोगा है, और महिला को बेहद पसंद करता है। उसके बाद से व्यक्ति महिला से लगातार फ़ोन पर बात करने लगा।

फिर एक दिन उसने महिला को कोटद्वार के लालबत्ती चौक पर बुलाया और शादी का झांसा देकर शिब्बूनगर स्तिथ किराए के कमरे पर ले गया। वहां जाकर उक्त व्यक्ति ने महिला के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये। लगातार शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर महिला ने कहा कि, तुम शादी कब करोगे? तुमने शादी की बात कही थी, तब विशाल शर्मा ने एक मंदिर में ले जाकर महिला के गले मे वरमाला डालकर आपस मे शादी हो जाने की बात कहकर बात को टाल दिया। उसके बाद से विशाल शर्मा उसे शिब्बूनगर स्तिथ कमरे पर रखता रहा और हफ्ते में एक दिन मिलकर ये कहकर चला जाता था कि, वह कोतवाली पौड़ी में ड्यूटी करने जा रहा है।

इस दौरान महिला गर्भवती हुई तो विशाल शर्मा ने उसे दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया। कुछ समय बाद महिला के घरवालों को ये बात पता चली कि, विशाल शर्मा नाम के युवक का असली नाम नईम है। जो पहले से शादीशुदा है एवं उसके तीन बच्चे भी है। वह कोटद्वार के गाड़ीघाट में अपने मकान में परिवार के साथ रहता है और ठेकेदारी का काम करता है। इसी बीच महिला को यह भी मालूम हुआ कि, विशाल शर्मा उर्फ नईम किसी अन्य हिन्दू लड़की को भी झांसा देकर शादी करने वाला है, तो उसने नईम की शिकायत पुलिस में करने की बात कही। जिसके बाद से नईम उसे डराने धमकाने लगा।

लेकिन बिना डरे महिला ने हिम्मत जुटाते हुए उक्त व्यक्ति नईम की शिकायत आज कोतवाली कोटद्वार में लिखित रूप से की है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने उक्त व्यक्ति नईम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसकी विवेचना सीओ अनिल जोशी द्वारा संपादित की जाएगी। साथ ही पुलिस द्वारा महिला का मेडिकल भी कराया गया जिसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।