Breaking: पूर्व मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल करने का षड्यंत्र

harish rawat sad

पूर्व मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल करने का षड्यंत्र

 

रिपोर्ट- आशीष कश्यप
देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की छवि को सोशल मीडिया के माध्यम से धूमिल करने का काम किया जा रहा है। कोरोना महामारी के चलते कुछ तथाकथित लोगों द्वारा ऐसी साजिश रची जा रही है जिससे कांग्रेस व कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री की छवि को खराब किया जाए। जिस साज़िश के तहत उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने की झूठी खबर फैलाने वालों के खिलाफ, साइबर कानून के अंतर्गत कार्यवाही होगी।

जानकारी देते हुए हरीश रावत विचार मंच के अध्यक्ष गुल मोहम्मद ने बताया कि, इस झूठी खबर को इसलिए फैलाया जा रहा है ताकि पूरे प्रदेश में यह चर्चा का विषय बने की पूरा देश व प्रदेश कोरोना महामारी के चलते परेशान है लॉकडाउन में है। सूबे की सरकार व अन्य विपक्ष इस महामारी से निजात पाने के भरसक प्रयास कर रहें हैं, वहीं कांग्रेस में इस महामारी को नजरअंदाज कर अध्यक्ष की कुर्सी के लिए खींचातानी चल रही है।

Advertisements

इस बात का पता लगते ही पूर्व सीएम हरीश रावत ने इस पर संज्ञान लिया और ट्वीट किया कि, एक झूठ, सफेद झूठ, शैतानी से भरा हुआ झूठ, प्रचारित करने वालों की मैं निंदा करता हूँ। और इस षड्यंत्रकारी व्यक्ति के खिलाफ मैं साइबर कानून के अंतर्गत शिकायत दर्ज करवा रहा हूँ।