Exclusive: उत्तराखंड में घटी कोरोना मरीज़ की संख्या

उत्तराखंड में घटी कोरोना मरीज़ की संख्या

देहरादून। उत्तराखंड की जनता के लिए एक राहत भरी खबर है। उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या चार से घटकर अब तीन हो गई है। बता दें कि, देहरादून में भर्ती दो आईएसएस अफसरों में से एक अफसर की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यह सुकून भरी खबर तब है, जबकि देश में और जगह कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।

अस्पताल प्रशासन के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, इन आईएफएस अफसर ने डॉक्टरों के निर्देशों का सही से पालन किया, दवाई ठीक टाइम पर खाई और साफ सफाई का अधिक ध्यान रखा गया। यही कारण है कि इनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आया और अब इनकी एक जांच मे कोरोना संक्रमण नेगेटिव आ गया है। लेकिन दो जांच अभी बाकी है।

Advertisements

गौरतलब है कि इन मरीजों की देखभाल श्वास एवं छाती रोग विशेषज्ञ डॉ अनुराग अग्रवाल तथा डॉ रणजीत सिंह कर रहे हैं। इस राहत भरी खबर से कोरोना मरीजों की देखभाल में जुटे डॉक्टरों और नर्सों में भी खुशी की लहर है। अभी आई एफ एस अफसर को कुछ दिन और सघन देखभाल में रखा जाएगा। ठीक होने के बाद यह अफसर लोगों से मिल सकते है। लेकिन फिर भी इन्हें घर में लाॅकडाउन मे रहना पड़ेगा, क्योंकि खुले में जाने से इन्हें दोबारा संक्रमण हो सकता है।