आदर्श सेवा समिति ने कैंडल जलाकर दी पुलवामा हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि

आदर्श सेवा समिति ने कैंडल जलाकर दी पुलवामा हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि

 

देहरादून। दिनांक- 14 फरवरी को ओगल भट्टा स्तिथ आदर्श सेवा समिति के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों द्वारा पुलवामा हमले में मारे गए भारत माता के वीर सपूतों को कैंडल जला कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई।

 

इस क्रम में संगठन के संरक्षक सुधीर कपूर ने कहा कि, आज कैंडल जलाकर हम सभी साथियों ने पुलवामा हमले में मारे गए सभी जवानों को श्रद्धांजलि दी है। बीते वर्ष आज ही के दिन 14 फरवरी को किसी आतंकवादी संगठन ने एक काफिले में जा रहे हमारे सीआरपीएफ के जवानों की गाड़ी पर विस्पोटक से लैस गाड़ी द्वारा हमला किया था। जिसमें हमारे 40 से भी अधिक जवान मारे गए थे, जो कि बेहद ही निंदनीय व तुच्छ काम किया गया था।

Advertisements

उन्होंने यह भी कहा कि, दुख इस बात का है कि, जब इंटेलीजेंस को पहले ही सूचना प्राप्त हो गयी थी कि कोई आतंकवादी संगठन पुलवामा में हमला करने की फिराक में है तो सावधानी क्यों नही बरती गई? दूसरी बात आखिर इतनी भारी मात्रा में बॉर्डर पार कर कैसे आरडीएक्स लाया गया? एक साल बीत गया परन्तु यह सवाल आज भी एक सवाल बनकर ही रह गया है। ऐसे और भी ज्वलंत सवाल इस देश की जनता के दिलों में है, जिनका जवाब दे पाना हमारी सरकार और उच्च पद पर बैठे पदाधिकारियों के लिए मुश्किल होगा।

 

श्रद्धांजलि देने में संगठन के संरक्षक सुधीर कपूर, सहित उपसंरक्षक लोकेंद्र चौहान, अध्यक्ष एडवोकेट विजय पाल, सचिव विकास पाल, उपाध्यक्ष रामजग, कोषाध्यक्ष जीत सिंह, विनोद, कुलदीप, अमित ठाकुर, अमित सहगल, योगेश, नसरूदीन, नरेन्द्र सिंह, प्रभुनाथ, अंजली नाहर, रीता, सुभाष धस्माना, दीपक कुमार, विकास चौहान, नंदलाल, अमित कुमार, सुधीर_कंडारी, सीमा, व क्षेत्र के पार्षद रमेश कुमार मंगू, हरिभट्ट, भगवान बिष्ट, विरेन्द्र कुमार सहित तमाम लोग उपस्थित थे।