माइनर सफाई की खुली पोल,विधायक ने लगाई फटकार

माइनर सफाई की खुली पोल,विधायक ने लगाई फटकार

 

अयोध्या। विधायक वेदप्रकाश गुप्ता के निरीक्षण में माइनरों की सफाई की खुली पोल। अयोध्या विस क्षेत्र की जिन माइनरों की सफाई के कार्य को पूर्ण बताया जा रहा था, उनमें सफाई आधी-अधूरी मिली। विधायक ने अधिकारियों पर जमकर फटकार लगाई और इसकी रिपोर्ट शासन को भेजने का निर्देश दिया।

 

विधायक ने कहा कि, अधिकारियों की लापरवाही बरदास नहीं की जाएगी और यदि जल्द सुधार नहीं हुआ तो कड़ी से कड़ी कार्रवाई भी की जायेगी। सिचाई विभाग की ओर से जिस रोशन नगर में माइनर की सफाई को पूर्ण बताया गया। वह विधायक के निरीक्षण में अधूरी निकली। उन्होंने अधिकारियों से पूछा, जब सफाई का कार्य पूरा नहीं हुआ तो शासन को गलत जानकारी क्यों भेजी गई।

Advertisements

 

उन्होंने अधीक्षण अभियंता मनोज सिंह से इस पर नाराजगी जताई। संबंधित ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करने का निर्देश दिया। कहा, अब विधानसभा क्षेत्र की 23 माइनरों का निरीक्षण किया जाएगा, जिससे हकीकत को जाना जा सके। निरीक्षण में खुशालगंज निवासी जगराम ने विधायक को जानकारी दी कि, हेड पर माइनर की चौड़ाई मात्र दो फिट की गई, जबकि छह फीट चौड़ा होना था। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि, इस माइनर पर 15 पुलिया पड़ती हैं। विधायक ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि, सप्ताहभर में दोबारा निरीक्षण किया जाएगा।