विधायक की जनसुनवाई में पहुंची 350 से भी ज्यादा शिकायतें

विधायक की जनसुनवाई में पहुंची 350 से भी ज्यादा शिकायतें

 

कौशाम्बी। आज चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता ने अपने केंद्रीय कार्यालय भरवारी में जनसुनवाई का कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें प्रधानमंत्री आवास व पारिवारिक विवाद जमीन संबंधित और पीने के लिए हैंडपंप संबंधित लगभग 350 से भी ज्यादा शिकायतें प्राप्त हुई। लगभग 40 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया, शेष बची शिकायतों को संबंधित अधिकारियों को पत्र के माध्यम से निर्देशित किया। साथ ही प्रधानमंत्री आवास की पात्रता जांच कर पात्र व्यक्तियों को आवास दिया जाए।

बता दें कि, जन सुनवाई के दौरान लोगों की शिकायत पर चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता ने नगर पालिका परिषद भरवारी के वार्ड नंबर 18 मोतीलाल आजाद नगर कसिया पूर्व मूरतगंज में निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान मिली खामियों से नाराज विधायक ने लिपिक नगरपालिका बबलू गौतम को फटकार लगाते हुए कहा कि, ठेकेदारों की पेमेंट तत्काल रोक दिया जाए और मानक के अनुरूप सड़क बनाई जाए।

Advertisements

निरीक्षण के दौरान गली मोहल्लों की बदहाल गलियों को देख विधायक ने तत्काल निर्देशित किया कि, यह सभी गलियों की नाप कराकर इंटरलॉकिंग की स्टीमेट तैयार करा कर तत्काल काम कराया जाए, और जल निकासी के लिए नाली बनाई जाए। यह सुन मोहल्ले वालों के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ पड़ी और संजय गुप्ता जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

 

इस मुख्य कार्यक्रम के दौरान जनसुनवाई में मुख्य रूप से मायादेवी नई बाजार भरवारी व टिटिहिरिया से चंदा देवी ने प्रधानमंत्री आवास के लिए अनीता देवी पुरखास से जमीनी विवाद के लिए रेनू देवी निवासी मेउहर से स्तन कैंसर से पीड़ित महिला ने विधायक चायल से इलाज की गुहार लगाई। चायल विधायक ने तत्काल 10, 000 रु की आर्थिक मदद देते हुए टाटा हॉस्पिटल मुंबई के लिए इलाज हेतु पत्र लिखा।

 

मूरतगंज से अरुणा देवी ने अपने ही परिवार द्वारा जमीन कब्जे की शिकायत की, मोना भारती निवासी मोहम्मदपुर असावा से ह्रदय का वाल खराब हो जाने से विधायक चायल को प्रार्थना पत्र दिया। बचे सभी पत्रों का अवलोकन करते हुए विधायक ने संबंधित अधिकारियों को पत्र के माध्यम से निर्देशित किया कि, सभी शिकायतों की सही जांच करा कर सभी समस्याओं का निस्तारण किया जाए।