छात्राओं से छेड़खानी पर परिजनों ने शिक्षक को कमरे में बंदकर पीटा

छात्राओं से छेड़खानी पर परिजनों ने शिक्षक को कमरे में बंदकर पीटा

 

तिल्हापुर मोड, कौशांबी। तिल्हापुर मोड कौशांबी पिपरी थाना क्षेत्र के औधन गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में यूनिफार्म के निरीक्षण के नाम पर शिक्षक ने छात्राओं से छेड़खानी की, शिकायत पर स्कूल पहुंचे अभिभावकों ने शिक्षक को कमरे में बंद कर पीटा। पिपरी थाना क्षेत्र के औधन गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में यूनिफार्म के निरीक्षण के नाम पर छात्राओं से छेड़खानी करने वाले शिक्षक को ग्रामीणों ने कक्ष में बंद कर बेरहमी से पीटा।

 

जानकारी के अनुसार सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को हिरासत लेकर साथ थाने ले गयी। छात्राओं के घर वालों ने लिखित में शिकायत पुलिस से की है। इलाके के मेड़ुवा सलेमपुर निवासी रामबालक पटेल औधन गांव स्थित स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात है। गुरुवार की दोपहर वह कक्षा चार में पहुंचा और छात्राओं को बुलाकर उनका यूनिफार्म चेक करने के बहाने अश्लीलता की। छात्राओं ने छुट्टी के बाद घर पहुंचकर अपने परिवार वालों को उक्त घटना की जानकारी दी।

 

आक्रोशित स्वजन दर्जनों ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचे और रामबालक पटेल को पकड़कर एक कमरे में बंदकर जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शिक्षक को हिरासत में लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि, वह कई महीने से ऐसी हरकतें कर रहा है। कई बार अभिभावकों ने शिक्षक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी आदतों में सुधार नहीं हो रहा था। इस संबंध में कोतवाल पवन त्रिवेदी का कहना है कि, शिक्षक को हिरासत में लिया गया है। छात्राओं के स्वजनों ने शिकायत की है। जांच कर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।