पुलिस ने किया दोहरे हत्याकांड का खुलासा आरोपी को भेजा जेल

पुलिस ने किया दोहरे हत्याकांड का खुलासा आरोपी को भेजा जेल

 

– परिजनो ने पांच लोगो को कराया था नामजद पुलिस की जांच में निकले निर्दोष….

– पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के बक्सी का पुरा गांव में 7 नवम्बर को गोलीमार कर भाई बहन को उतार दिया था मौत के घाट

कौशाम्बी। पश्चिमशरीरा थाना क्षेत्र में 7 नवम्बर को दलित नाबालिग भाई बबुआ उम्र 14 वर्ष और बहन शीला देवी उम्र 16 वर्ष की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में मृतक भाई बहन की मॉ ने गांव के हरीपाल सिंह, गब्बर सिंह, कैलाश सिंह, गिरीश चन्द्र और लालती देवी को नामजद अभियुक्त बनाया था। इस परिवार ने मृतक बालिका की बडी बहन से छेडखानी की थी, जिसका मुकदमा भी दर्ज था, और इसी मुकदमे के चलते इन दोनो परिवारो के बीच दुश्मनी की दीवार खिची थी।

Advertisements

 

बता दें कि, दोहरे हत्याकांड के मामले में पांच लोगो के नामजद होने के बाद पुलिस ने जब अपनी जांच और तफ्तीश की दिशा बढायी तो पुलिस के जांच में नामजद अभियुक्त निर्दोश साबित हुए। पुलिस की जांच में मालूम हुआ कि, गांव का गंगा पुत्र भीम बालिका शीला देवी से शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाहता था। जिस पर उसे दुत्कार मिली और दुत्कार का बदला लेने के उद्देश्य से गंगा ने शीला और बबुआ की गोलीमार कर हत्या कर दी। पुलिस ने गंगा पुत्र भीम को पकड लिया, और हत्यारोपी गंगा को पकडने के बाद पश्चिम शरीरा थाना पुलिस आरोपी को लेकर पुलिस कप्तान कार्यालय पहुंची और पत्रकारो के सामने पुलिस कप्तान
अभिनन्दन ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया है।

 

घटनाक्रम में बताना होगा कि, मृतक भाई बहन के पिता पप्पू सरोज की 10 वर्षो पूर्व मौत हो चुकी है, और घटना के दिन मृतक भाई बहन की मां अपनी बडी बेटी के ससुराल बरौली गांव गयी थी। घर में शीला और बबुआ मौजूद थे, जिस पर गंगा ने शीला पर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाया और असफल होने पर आरोपी गंगा ने शीला और बबुआ की गोलीमार कर हत्या कर दी थी।