Breaking: जुआरियों के दिलों में पुलिस का खौफ बिल्कुल नहीं, पकड़ने गई पुलिस को ही धुन डाला

जुआरियों के दिलों में पुलिस का खौफ बिल्कुल नहीं, पकड़ने गई पुलिस को ही धुन डाला

 

हमले से बचने के लिए पुलिस बल इधर-उधर छिपा….

– बाइक भी कर दी क्षतिग्रस्त….

कोखराज कौशाम्बी। चरवा के बरियांवा चौकी अंतर्गत चौराड़ीह गांव के बाहर जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस को दबंग जुआरियों ने पकड़कर धुन दिया। पिटाई के बाद जुआरियों ने पुलिस की बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची चरवा थाना पुलिस पर भी जुवारियो ने पथराव कर दिया। पुलिस ने मौके से दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। बरियावां चौकी के चौराडीह गांव से बाहर जय गुरु देव बाबा स्थान (चायल रोड ) के किनारे धान के खेत में सोमवार रात बड़े पैमाने पर जुआ की फड़ सजी हुई थी।

Advertisements
चरवा के बरियांवा चौकी अंतर्गत चौराड़ीह गांव

जानकारी मिलने के बाद बरियावां चौकी के हल्का सिपाही अमित यादव, रूपेन्द्र चौहान व जय शंकर और चौकीदार बरौलहा समेत फड़ पर दबिश देने पहुंच गए, पुलिस को देख जुआरी इधर-उधर भागने लगे। इसी दौरान जुआरीयो ने एकजुट होकर पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। जुआरियों ने तीनों सिपाहियों की जमकर पिटाई कर दी। दबंगों ने सिपाही अमित यादव की बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। जुआरियों के चंगुल से छूटने के बाद सिपाही ने मामले की जानकारी चौकी प्रभारी और इंस्पेक्टर को दी।

 

 

सूचना मिलने के बाद दल बल के साथ पहुंची पुलिस पर जुआरियों ने पथराव कर दिया। हमले से बचने के लिए पुलिस बल इधर-उधर छिपने लगे। काफी देर के बाद पुलिस ने स्थिति को संभाला। मौके से पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। थाने लाकर पुलिस उनसे अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।