उत्तराखण्ड के ऋषिकेश में पहला इको फ्रेंडली परिवहन मोबाइल एप्प लॉच

उत्तराखण्ड के ऋषिकेश में पहला इको फ्रेंडली परिवहन मोबाइल एप्प लॉच

 

– उपयोगकर्ता चुन सकता है इस मोबाइल एप्प के माध्यम से ई रिक्शा, ई बाइक, टैक्सी व ऑटो रिक्शा पर सवारी करना

देहरादून। प्रदेश उत्तराखण्ड के ऋषिकेश में पहला इको फ्रेंडली परिवहन मोबाइल एप्प ग्रीन रैबिट और ग्रो लॉच किया गया। ई रिक्शा, ई बाइक, ऑटो रिक्शा, टैक्सी और कैब स्वामियों ने ग्रीन रैबिट और ग्रो मोबाइल एप्प के साथ अपने वाहनों का पंजीकरण कराया। यह यूजर फ्रेंडली मोबाइल एप्प कोई भी व्यक्ति गूगल प्ले स्टोर पर मुफ्त डाउन लोड कर सकता है।

Advertisements

 

 

बता दें कि, उत्तराखण्ड ई रिक्शा एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अनुज जैन सहित सौ से अधिक एसोसिएशन के सदस्यों ने मोबाइल एप्प पर वाहनों का पंजीकरण कराया। ग्रीन रैबिट एंड ग्रो नामक कंपनी इस मोबाइल एप्लिकेशन को उत्तराखण्ड के सभी प्रमुख शहरों में लॉन्च करने की योजना बना रही है। मोबाइल एप्लिकेशन का उद्देश्य किफायती मूल्य पर शहर के अंदर जनता के लिए आवागमन आसान बनाता है।

 

 

उपयोगकर्ता इस मोबाइल एप्प के माध्यम से ई रिक्शा, ई बाइक, टैक्सी व ऑटो रिक्शा पर सवारी करना चुन सकता है। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अतुल जैन ने कहा कि, ग्रीन रैबिट और ग्रो मोबाइल एप्प लॉच करना इस त्योहारी सीजन में उत्तराखण्ड वासियों के लिए यह सबसे अच्छा उपहार है। इस अवसर पर ग्रीन रैबिट के संस्थापक मोहम्मद आसिफ, फूल अहमद, सौरभ शर्मा, राजीव शर्मा, पंकज शर्मा आदि मौजूद थे।