फ़िल्म सौम्य गणेश के ऑडिशन को लेकर लोगो मे नज़र आया खासा जोश

saumya ganesh movie
पदमा सिद्धि फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस ने अपनी आने वाली हिंदी फीचर फिल्म “सौम्य गणेश” के लिए ऑडिशन जेएसआर कॉन्टिनेंटल में लिए
ऑडिशन में देहरादून के युवक-युवतियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। ऑडीशन के दौरान युवाओ में खासा जोश देखने को मिला । फ़िल्म के ऑडिशन के लिए उत्तराखंड ही नही बाहर के राज्य से भी लोग ऑडिशन देने पहुचे। सुबह 10 बजे से शुरू ऑडिशन देर श्याम तक चला । फिल्म के निर्देशक और मुख्य अभिनेता अविनाश ध्यानी युवक-युवतियों का जोश देखकर खासे प्रभावित हुए।
अविनाश का कहना था कि, उत्तराखंड में बहुमुखी प्रतिभा है बस उनको सही मार्गदर्शन की जरूरत है अविनाश ने बताया कि वो खुद भी देहरादून से हैं और जिस फिल्म के लिए उन्होंने ऑडिशन लिए उस फिल्म “सौम्या गणेश” का फिल्मांकन भी देहरादून और ऋषिकेश में करने वाले हैं। अविनाश ने कहा कि उन्हें उत्तराखंड से हमेशा से ही खासा लगाव रहा है और हमेशा उनकी फिल्म शुटिंग के लिए फर्स्ट चॉइस उत्तराखंड ही रहा है।
फ़िल्म ऑडिशन में काफी नए कलाकारों को शॉर्टलिस्ट किया गया ऑडिशन में पदमा सिद्धि फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी जिसमें फिल्म के एक्स एग्जीक्यूटिव प्रदीप कुमार फिल्म अभिनेता कलाकार अभिषेक मंडोला फिल्म के फर्स्ट असिस्टेंट डाइरेक्ट साहिल गुलिया असिस्टेंट डायरेक्टर विनय जोशी फ़िल्म में सौम्य गणेश का किरदार निभा रही है संस्कृति भट्ट भी मोजूद रही।
संस्कृति भट्ट को भी ऑडिशन के माध्यम से ही फिल्म में मुख्य किरदार के लिए चुना गया। वह 2018 में मिस उत्तराखंड भी रह चुकी हैं फिल्म के आर्ट डायरेक्टर प्रशांत कंबोज प्रोडक्शन कंट्रोलर विजय शर्मा प्रोडक्शन मैनेजर पूरण थापा के साथ-साथ 72 आवर्स के निर्माता प्राशील रावत तथा हेमल रावत भी मौजूद रहे। फ़िल्म की शूटिंग 16 जुलाई से और फिल्मांकन ऋषिकेश और देहरादून में होगा।

Advertisements