दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस का पर्व

दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल ने धूमधाम से मनाया स्वतंत्रता दिवस का पर्व

– बाजारों में कहीं हलवा तो मिष्ठान वितरण कर किया ध्वजारोहण

देहरादून। आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जगह-जगह ध्वजारोहण कर मिष्ठान वितरण किया गया, और इस आज़ादी के पर्व की सभी लोगों ने खुशी मनाई। वहीं दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल ने भी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ इस पर्व को मनाया। जानकारी देते हुए व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज मैसोन ने बताया कि, दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल के संयोजक एवं सहसंयोजको द्वारा बाजारों में विभिन्न स्थानों पर कहीं हलवा बांटा तो कहीं ध्वजारोहण कर आज़ादी के पर्व को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

उन्होंने यह भी बताया कि, मोती बाजार के सहसंयोजक दिव्य सेठी द्वारा 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बाजार में केसर का हलवा बांटकर इस पर्व की खुशी मनाई गई। साथ ही कारगी व्यापार मंडल के संयोजक हेम रस्तोगी एवं सह संयोजक संजय नौटियाल द्वारा कारगी में ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। थाना पटेल नगर के एसआई उत्तम सिंह भी उपस्थित हुए और समस्त व्यापारियों की उपस्थिती में ध्वजारोहण का कार्यक्रम सम्पन्न किया गया।

इस अवसर पर व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष शेखर फुलारा, हरीश विरमानी, महासचिव पंकज डिडान, सहसचिव अनिल आनंद, संग्रक्षक रवि मल्होत्रा, मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र चांदना, मोती बाजार संयोजक हैप्पी भाई एवं मोती बाजार के समस्त व्यापारी भाई मौजूद रहे।

साथ ही दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल द्वारा एवं समस्त व्यापारी भाइयो की ओर से प्रदेश की जनता को 74वे स्वतंत्रता दिवस के इस शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी गयी।