शर्मनाक वीडियो: मसूरी में चाय में थूक डालकर परोसने वाले दो युवकों पर मुकदमा दर्ज, देखें वीडियो….

मसूरी में चाय में थूक डालकर परोसने वाले दो युवकों पर मुकदमा दर्ज, देखें वीडियो….

देहरादून। उत्तराखंड के फेमस पर्यटक स्थल मसूरी से बेहद ही शर्मनाक और घिनौनी हरकत की खबर सामने आ रही है। जिसको शब्दों में बयान करना भी मुश्किल है।

देखें वीडियो:-

खबर में आपको पहले ही बता दे कि, आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए। क्योंकि इन घटिया और बेहद घिनौनी हरकत से सामाजिक माहौल के साथ-साथ लोगों की सेहत पर भी खराब असर पड़ सकता है।

मसूरी में चाय में थूक डाल कर चाय परोसने वाले दो युवक के खिलाफ मसूरी पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

पहाडों की रानी मसूरी में आम जनता की सेहत से खिलवाड करने व अपमानजनक कार्य कर धार्मिक उन्माद फैलाकर माहौल खराब करने के सम्बन्ध में मसूरी पुलिस ने दो लोगो के खिलाफ कारवाही करते हुये विभिन धाराओं ने मुकदमा दर्ज किया है।

मसूरी पुलिस ने बताया की देहरादून निवासी हिमाषु विष्ननोई पुत्र संजय विष्ननोई निवासी 310 अपर नेहरू ग्राम थाना रायपुर देहरादून ने मसूरी कोतवाली में शिकायत कर बताया कि मसूरी लाईब्रेरी चौक (गांधी चौक) पर करीब 06.30 बजे सुबह पहुँच गया था।

मसूरी लाईब्रेरी चौक पर काफी पर्यटक व्यू प्वाईंट पर खड़े थे। लाईब्रेरी चौक पर एक रेहड़ी पर दो लड़के थे जो सभी को चाय मैगी, बन्द मक्खन आदि नाश्ता का सामान बनाकर बेच रहे थे। उसके द्वारा भी उनसे चाय पी थी और मैं वहीं पर रुककर सुहाने मौसम, कोहरे एवं आस-पास के माहौल की वीडियोग्राफी/फोटोग्राफी अपने स्मरण के लिए कर रहा था।

तो उसने देखा कि जो लड़का चाय बना रहा था वह चाय बनाने के बरतन में थूक रहा था और जब उसनें वीडियो बना रहा था तो उसने वीडियो में भी बरतन में थूकते हुए रिकार्ड किया गया था।

उन्होने बताया कि उनको ऐसा घिनौना काम करने एवं आम जनता की सेहत से खिलवाड़ करने के सम्बन्ध में टोका गया तो वह दोनों चाय बेचने वालो ने उसके साथ गाली-गलौज कर उसको मारने की धमकी दी है।

मसूरी पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा दोनो चाय बेचने नौशाद पुत्र शेर अली निवासी जमशेर कॉलोनी खतौली मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश व हसन अली पुत्र शेर अली निवासी गड्डी खाना किताबघर मसूरी देहरादून के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता बीएनएस 2023 की धारा 196(1) (बी), 274, 299,351,352 के तहत दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

उन्होने कहा कि दोनो आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है जल्द दोनों पुलिस की गिरफ्त में होंगे।उन्होने कहा कि किसी को भी मसूरी में साम्प्रदायिक सौहार्द को खराब नहीं करने दिया जायेगा।