गजब: पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी फरार

पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी फरार

लालकुआं। दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहा लालकुआं दुग्ध संघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा पुलिस की आखों में धूल झोंकता हुआ किच्छा तक पहुंच गया लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी।

बताते चले कि गुरूवार को जब दुष्कर्म के आरोपी भाजपा से निष्कासित एवं नैनीताल दुग्ध संघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा को संपत्ति कुर्क एवं इनाम की घोषणा होने की पुलिस कार्रवाई की जानकारी मिली तो उसने नेपाल भागने की योजना बना डाली।

वह अल्मोड़ा से किराये की टैक्सी और किच्छा तक पहुंच गया। लेकिन लगातार 24 घंटे बोरा पर नजर रखने वाली हल्द्वानी पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

वह तो गनीमत रही कि ऊधमसिंह नगर के किच्छा पहुंचने पर टैक्सी चालक को उस पर शक हो गया। उसने पुलभट्टा पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बोरा टैक्सी छोड़कर फरार हो गया। लेकिन इससे हल्द्वानी पुलिस और खुफिया तंत्र की सक्रियता पर सवाल उठाने लगे हैं।

नेत्री और उसका अधिकारी पति पर लटकी तलवार

इधर पुलिस सूत्रों के अनुसार ऊधमसिंह नगर जिले में तैनात एक परिवहन विभाग के अधिकारी की पत्नी रामगढ़ व उसके आस-पास के क्षेत्र की नेत्री है। मुकेश बोरा के नेत्री के पति से मित्रता के गहरे संबंध है। नेत्री के पति की मदद से टैक्सी बुक कराई थी।

सूत्रों का कहना है कि अधिकारी की पहचान नेपाल के होटलों तक है। पुलिस ने अधिकारी और उसकी पत्नी को रडार पर ले रखा है शिंकजा कसते हुए उनसे पुछताछ भी शुरू कर दी है।

मोबाइल नम्बर की हो रही जांच

उधर पुलिस ने उस मोबाइल नंबर की जांच की जिसे वह अल्मोड़ा में इस्तेमाल कर रहा था। मोबाइल नंबर किसी और के नाम से मिला है अब सहयोग करने वाले परिचित की तलाश में जुट गई है।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रहीं दबिश

इधर नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीएन मीणा ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश जारी है जल्द ही कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। तथा गिरफ्तार न होने पर इनमी घोषणा करने की कार्रवाई भी की जाएगी।