वीडियो: Reel के चक्कर में हो गया LOL, पुलिस ने Audi और BMW वालों को सिखाया अच्छा सबक, देखें….

Reel के चक्कर में हो गया LOL, पुलिस ने Audi और BMW वालों को सिखाया अच्छा सबक, देखें….

नैनीताल। जनपद नैनीताल के हल्द्वानी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो गया, जिसमें नैनीताल रोड पर खतरनाक तरीके से ऑडी और BMW कारों को दौड़ाया जा रहा था।

देखें वीडियो:-

वायरल वीडियो का एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने तत्काल संज्ञान लेते हुए सीओ नितिन लोहनी को कार्रवाई के निर्देश दिए। मामले में बनभूलपुरा थाना अध्यक्ष नीरज भाकुनी द्वारा वायरल वीडियो में तीनों वाहन चालकों का पता लगाकर खतरनाक तरीके से गाड़ी दौड़ाने पर बनभूलपुरा निवासी आदिल पुत्र जमाल, सिकंदर पुत्र जमाल और सामी के खिलाफ चालानी कारवाही अमल में लायी गयी है।

बताया जा रहा है कि, फेमस होने की चाहत में युवकों द्वारा नैनीताल रोड पर खतरनाक तरीके से गाड़ियों को ड्राइव किया गया, जिसके चलते बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत रही कि कोई अनहोनी की घटना नहीं हुई।

फेमस होने की चाह में थाने लाये गये तीनों वाहन चालकों की पुलिस ने सख्त वार्निंग दी है। यहां पुलिस ने युवकों की चाहत पूरी करते हुए फेमस भी कर दिया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, फेमस होने का भूत पुलिस ने किस तरह उतारा।

एसएसपी नैनीताल ने क्लियर मैसेज दिया है कि, अराजकता बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी ऐसी हरकतों से न केवल स्वयं बल्कि दूसरों के लिए भी लोग खतरा बन सकते हैं।

नैनीताल पुलिस ने सभी वाहन चालकों से अपील की है कि वह नियमों का पालन करें और सड़क सुरक्षा को प्राथमिकता दें।