बड़ी खबर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़। एक को लगी गोली दूसरा फरार

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़। एक को लगी गोली दूसरा फरार

हरिद्वार। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जबाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। बदमाश कुछ दिन पूर्व कोतवाली मंगलौर के लिबब्हरेडी लूट मामले में लिप्त थे।

एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि, बीती रात पुलिस गंगनहर नसीरपुर मार्ग पर चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान एक कार आती हुई दिखाई दी, पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया लेकिन कार चालक ने कार को दौड़ा दिया।

पुलिस ने जब उसका पीछा कर रोका गया तो एक व्यक्ति ने कार से उतरकर पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायर किया, जिसमें व्यक्ति को गोली लगी है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मेहराज पुत्र कमरुद्दीन (50) निवासी गढ़मुक्तेश्वर जिला हापुड़ बताया है।

बदमाश मंगलौर में 7 सितंबर को हुई लूट के मामले में भी शामिल रहे हैं, पुलिस ने उसके पास से लूटे गए गहने और 5 हजार रुपए की नगदी बरामद की है। वहीं उसके अन्य साथियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाश के ऊपर लूट, हत्या जैसे गंभीर मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगालने में लगी हुई है।