बिग ब्रेकिंग: अल्मोड़ा के युवक का हल्द्वानी में मिला शव। मचा हड़कंप

अल्मोड़ा के युवक का हल्द्वानी में मिला शव। मचा हड़कंप

हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक होटल के कमरे से एक व्यक्ति का शव मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस प्रथम दृष्टया में घटना को आत्महत्या मान रही है। पुलिस का कहना है कि, वो घटना की हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति बनभूलपुरा क्षेत्र के एक होटल में 6 दिन पहले ठहरने आया था। मृतक व्यक्ति की पहचान अल्मोड़ा के रहने वाले आनंद सिंह के रूप में हुई है।

हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई, लेकिन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी मोर्चरी भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार आनंद सिंह 31 जुलाई को रेलवे बाजार स्थित होटल में रुकने के लिए आया था, तीन दिन से उसका कमरा बंद था। लेकिन आज सुबह उसके कमरे से बदबू आने लगी, जिसके बाद होटल संचालकों ने सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची कमरे का दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि आनंद की मौत हो चुकी थी। हालांकि अभी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा, जिसके बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

होटल में शव मिलने की सूचना के बाद आस-पास में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी संख्या में भीड़ भी जुट गई।